चन्दन गुप्ता के पिता सुशील गुप्ता को मिली जान से मारने की धमकी
चन्दन गुप्ता के पिता सुशील गुप्ता को मिली जान से मारने की धमकी
Share:

कासगंज : रिपब्लिक डे के मौके पर कासगंज में तिरंगा यात्रा के दौरान हुई हिंसा में चन्दन गुप्ता की मौत हो गई थी जिसके विरोध में पूरे देश में कैंडल मार्च भी निकला गया. वहीँ ऐसे में चन्दन गुप्ता के पिता सुशील गुप्ता ने प्रशासन से शिकायत की है कि उन्हें जान से मारने की धमकी मिली है, और सुशील गुप्ता ने प्रशासन से एक लाइसेंसी हथियार रखने की भी अपील की है. गौरतलब है कि 26 जनवरी के दिन निकाली गई तिरंगा यात्रा के दौरान भड़की हिंसा में चन्दन गुप्ता की हत्या कर दी गई थी.

चन्दन गुप्ता के पिता सुशील गुप्ता की शिकायत पर प्रशासन ने चन्दन गुप्ता के घर की सुरक्षा में 5-6 सुरक्षाकर्मी तैनात कर दिए हैं, और प्रशासन सुशील गुप्ता के लायसेंसी हथियार की मांग पर विचार कर रही है. मिली जानकारी के अनुसार तिरंगा यात्रा में मारे गए चन्दन के पिता सुशील गुप्ता गुरुवार के दिन अपने घर के बाहर बैठे हुए तभी कुछ युवक बाइक पर सवार होकर वहां पहुंचे और सुशील गुप्ता को धमकी देते हुए बोले कि उनसे उलझने का बहुत बुरा अंजाम भुगतना पड़ेगा. सुशील गुप्ता को धमकाते हुए बमाशों ने यह भी कहा कि कुछ आरोपी तो सलाखों के पीछे पहुंच गए हैं लेकिन कुछ अभी भी बाहर हैं. हमसे दुश्मनी लेना भरी पड़ेगा इसलिए हमसे दुश्मनी मोल मत लो वरना अंजाम बुरा होगा.

वहीँ चन्दन गुप्ता के पिता सुशील गुप्ता ने प्रशासन से कहा कि हमें जान से मारने की धमकी दे गई है और हमारी जान को खतरा है, मेरी बेटी को भी खतरा है इसी वजह से मैं न्यायपालिका और मुख्यमंत्री योगी जी से अपील करता हूँ कि मुझे अपनी और अपने परिवार की सुरक्षा के लिए लायसेंसी हथियार दिया जाए. इसके अलसा सुशील ने कहा कि जब तक यह खतरा पूरी तरह समाप्त नहीं हो जाता तब तक प्रशासन को मेरे परिवार की सुरक्षा करनी होगी.

तिरंगा यात्रा में मारे गए चन्दन गुप्ता के पिता सुशील गुप्ता ने 18 लोगों के खिलाफ शकायत दर्ज़ कराई थी जिसमे सलीम, वसीम, नसीम, जाहिद उर्फ जग्गा, आसिफ कुरैली उर्फ हिटलर, असलम कुरैशी, असीम कुरैशी, नसरुद्दीन, अकरम, तौफिक, खिल्लन, शबाव, राहत, सलमान, मोहसिन, आसिफ जिम वाला, सादिक और बबलू आदि शामिल हैं. चन्दन गुप्ता के पिता सुशील गुप्ता की शिकायत पर पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए जगह-जगह छापेमारी कर रही है.

कासगंज: हिंसा के बाद सद्भाव का सन्देश

कासगंज दंगे: किस मजहब से है चंदन का हत्यारा ?

कासगंज दंगों में भाजपा का हाथ: आजम खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -