कश्मीर: सुरक्षा जवान पर छेड़छाड़ का आरोप, पुलिस फायरिंग में 2 की मौत

श्रीनगर: उत्तरी कश्मीर के हंदवाड़ा में सेना के एक जवान पर एक युवती से जबरदस्ती करने का आरोप लगाया गया है, जिसके बाद वह मौजूद लोगो और सुरक्षाकर्मियों के बीच भिड़त हो गयी जिसमे दो लोगो की मृत्यु हो गयी है. जानकारी के मुताबिक मंगलवार दोपहर हंदवाड़ा के मुख्य बाजार में आरआर बंकर में तैनात एक जवान ने पास ही सार्वजानिक शौचालय में गयी युवती से छेड़छाड़ की गयी.

युवती को शौचालय में जाता देख जवान भी उसके पीछे शौचालय में पहुंच गया, जहां उसके द्वारा युवती से जबरदस्ती करने का प्रयास किया गया, युवती द्वारा चिल्लाने पर आस पास लोग इक्कठा हो गए थे, भीड़ को देख जवान अपने बंकर में वापस भाग गया.

जिसके बाद सुरक्षाकर्मियों द्वारा भीड़ को काबू करने के लिए की गयी फायरिंग में दो लोगो की मृत्यु हो गयी और अन्य लोग घायल हुए है, मरने वालो की पहचान नईम कादिर बट और मोहम्मद इकबाल के रूप में हुई है. जिसके बाद वह भीड़ और सुरक्षाबलों के बीच विवाद की स्थिति बन गयी थी, स्थानीय लोग आरोपी को उनके समक्ष पेश करने की मांग कर रहे थे, मौके पर पुलिस, सेना और नागरिक प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी पहुंच गए है.

उनके द्वारा लोगो को निष्पक्ष जाँच का वादा किया गया है, हालाँकि कुछ लोगो का कहना है की युवती और जवां एक दुसरे को पहले से जानते थे, दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा गया था, लेकिन इसकी पुष्टि नहीं हो पायी है.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -