दिल्ली के एयरपोर्ट को मिली बम से उड़ाने की धमकी, आतंकी साजिश रच रहा अल कायदा

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस को बम धमाके की प्राप्त हुई धमकी के पश्चात् इंदिरा गांधी अतंरराष्ट्रीय एयरपोर्ट की सिक्योरिटी बढ़ा दी गई है। दिल्ली पुलिस को ई-मेल के माध्यम से धमकी प्राप्त हुई है कि आतंकी संगठन अलकायदा हवाईअड्डे पर हमले का षड्यंत्र रच रहा है। आईजीआई हवाईअड्डे ने ऑफिशियल बयान में बताया है कि ईमेल प्राप्त होने के पश्चात् अतिरिक्त अलर्ट जारी कर दिया गया है तथा सभी सुरक्षा उपायों को बढ़ा दिया गया है।

एयरपोर्ट ने बयान में कहा, “शनिवार को आईजीआई पुलिस स्टेशन ने एयरपोर्ट ऑपरेशन कंट्रोल सेंटर को अलकायदा सरगना द्वारा बम धमाके की धमकी को लेकर प्राप्त हुए ईमेल के बारे में बताया। इसमें बताया गया है कि करनबीर सूरी उर्फ मोहम्मद जलाल तथा उसकी पत्नी शैली शारा उर्फ हसीना रविवार को सिंगापुर से भारत आ रहे हैं। वे एक से तीन दिनों में हवाईअड्डे पर बम रखने की रणनीति बना रहे हैं।”

बयान में बताया गया है, “ईमेल की तहकीकात के पश्चात् डीआईजी ने बताया कि हाल के दिनों में इन्हीं नामों और ऐसी जानकारी के साथ ही धमकी भरे मैसेज प्राप्त हुए थे। जिसे बॉम्ब थ्रेट असेसमेंट कमिटी ने इसे अविशिष्ट घोषित किया था।” दिल्ली हवाईअड्डे ने बताया कि नियम के अनुसार, सिक्योरिटी ऑपरेशंस कंट्रोल सेंटर ने सभी संबंधित एजेंसियों को खबर दे दी है तथा सुरक्षाबलों को सतर्क कर दिया है। हवाईअड्डे के सभी टर्मिनल पर तोड़फोड़ निरोधी तहकीकात की गई है। इसके अतिरिक्त सभी एंट्री प्वाइंट पर गाड़ियों की चेकिंग तथा पैट्रोलिंग को बढ़ा दिया गया है।

भारत के साथ पाकिस्तान भी हुआ नीरज चोपड़ा का मुरीद, बोले- नीरज वास्तव में इसके हक़दार थे...

बीजिंग ने कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच लगाया यात्रा प्रतिबंध

नीरज चोपड़ा ने इस एथलीट को देखकर यूट्यूब से सीखा भाला फेंकना, अब मिली बड़ी सफलता

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -