संदिग्ध पत्र मिलने के बाद देश के कई धार्मिक स्थलों पर बढ़ाई गई सुरक्षा

Apr 25 2019 11:24 AM
संदिग्ध पत्र मिलने के बाद देश के कई धार्मिक स्थलों पर बढ़ाई गई सुरक्षा

मथुरा : कुछ दिनों पूर्व धमकी भरे पत्र मिलने के बाद प्रदेश में कई जगह सुरक्षा बढ़ा दी गई है। मथुरा में भी चौकसी है। श्रीकृष्ण जन्मस्थान से लेकर जंक्शन तक पर अतिरिक्त पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है। रिफाइनरी की भी निगहबानी बढ़ा दी गई है। सुरक्षा के लिहाज से बेहद संवेदनशील माने जाने वाले इलाकों में खुफिया तंत्र को सक्रिय किया गया है। 

डोडा में भूस्खलन की चपेट में आई यात्री बस, चार की मौत कई घायल

सावधानी बरतते हुए जारी किया अलर्ट 

सूत्रों से प्राप्त जानकरी के अनुसार एटीएस भी सक्रिय हो गई है। दरअसल, एक संदिग्ध पत्र उत्तराखंड और यूपी के स्टेशन मास्टरों को मिला है। इस पत्र में धार्मिक स्थलों को उड़ाने की धमकी दी गई है। इलाहाबाद और अयोध्या के साथ ही कई शहरों का जिक्र इस पत्र में किया गया है। हालांकि पत्र में कहीं मथुरा का नाम नहीं है, लेकिन खुफिया एजेंसियों ने सावधानी बरतते हुए अलर्ट जारी कर दिया है। 

राजस्थान के सीकर में ट्रेन से कटकर तीन लोगों की मौत

ट्रेनों में भी बढ़ाई चेकिंग

जानकारी के मुताबिक श्रीकृष्ण जन्मस्थान के साथ ही सभी प्रमुख धार्मिक स्थलों पर फोर्स बढ़ा दिया गया है। कड़ी चौकसी बरती जा रही है। हर आने जाने वाले पर निगाह रखी जा रही है। मथुरा में धार्मिक स्थलों के आसपास भी पुलिस लगा दी गई है। मथुरा जंक्शन पर चेकिंग बढ़ा दी गई है। हर प्लेटफार्म पर निगरानी की जा रही है। ट्रेनों में भी चेकिंग बढ़ा दी गई है। खुद अधिकारी भी राउंड पर हैं। लोगों को समझाया जा रहा है कि अगर कहीं कोई संदिग्ध वस्तु नजर आती है तो तत्काल पुलिस को सूचना दी जाए। 

करोल बाग में एक के बाद एक कई वाहनों को टक्कर मारती हुई गुजरी बस, बड़ा हादसा टला

जम्मू कश्मीर: अनंतनाग मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

इस कारण अँधेरे में सेक्स करना पसंद करती हैं महिलाएं