मुकेश अंबानी के घर के बाहर तैनात हुए सीआरपीएफ के 58 कमांडो
मुकेश अंबानी के घर के बाहर तैनात हुए सीआरपीएफ के 58 कमांडो
Share:

मुंबई: मुकेश अंबानी के मुंबई आवास ‘एंटिलिया’ के बाहर बीते दिन एक संदिग्ध गाड़ी मिलने से सभी हैरान है। जी दरअसल इस गाड़ी में जिलेटिन की 20 छड़ें मिली और इसी के साथ ही कुछ अन्य दस्तावेज़ भी मिले हैं। अब इस पूरे मामले की जांच जारी है। खबरों के अनुसार महाराष्ट्र सरकार ने इस मामले की जांच मुंबई क्राइम ब्रांच को सौंपी है। इसके अलावा इस मामले में केस भी दायर किया जा चुका है। इस समय सीसीटीवी से सुराग तलाशने की कोशिश जारी है। खबरों के मुताबिक मुकेश अंबानी की सुरक्षा को अब सीआरपीएफ ने भी रिव्यू किया है। आपको हम यह भी बता दें कि मुकेश अंबानी को Z+ की सुरक्षा प्राप्त है।

बीते कल हुई घटना के बाद मुकेश अंबानी के क्लोज प्रोटेक्शन में तैनात कमांडो की संख्याओं को बढ़ाया जा चुका है। खबरों के अनुसार सीआरपीएफ के करीब 58 कमांडो मुकेश अंबानी की सुरक्षा में तैनात हैं। आपको हम यह भी बता दें कि मुकेश अंबानी के घर एंटिलिया के बाहर मिली संदिग्ध गाड़ी के मामले में मुंबई के गामदेवी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है। कहा जा रहा है इस मामले में 286, 465, 473, 506(2),120(B) IPC and u/s 4 of Explosive Substances Act 1908 के तहत मामले दर्ज किए गए हैं। जैसे ही कार मिली है वैसे ही क्राइम ब्रांच के साथ-साथ एंटी टेररिज्म स्क्वायड भी जांच में लग चुकी है।

जी दरअसल क्राइम ब्रांच के द्वारा आसपास के सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है, जिससे यह पता लग सके कि गाड़ी कहां से आई और किस तरह खड़ी की गई।

समलैंगिक विवाह पर केंद्र सरकार का बड़ा बयान, दिल्ली हाई कोर्ट में दाखिल किया ये हलफनामा

आज से गुलमर्ग में 'खेलो इंडिया विंटर गेम्स', पीएम मोदी करेंगे उद्घाटन

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज करेंगे 100 नए किचन का उद्घाटन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -