Video : पांडा के बाड़े में गिरी 8 साल की लड़की और ही गया ये हाल

हादसे कई बार ऐसे हो जाते है जिससे आप हैरान रह जाते हैं. ऐसे ही चीन में कई हादसे हो जाते हैं जिसके बारे में जानकर आप चौंक जायेंगे. ऐसे ही चीन के चेंगदू रिसर्च बेस ऑफ जायंट पांडा ब्रीडिंग में एक 8 साल की बच्ची जायंट पांडा के बाड़े में गिर गई. ये बहुत ही खतरनाक हादसा था जिसमें तीन बड़े पांडा मौजूद थे. लोगों को लगता है कि पांडा काफी क्यूट और गैर-खतरनाक जानवर है, लेकिन यह उनकी गलतफहमी है. बल्कि पांडा कई बार लोगों हमला करते हुए आदमखोर हो जाते हैं. ऐसा ही कुछ इस बच्ची के साथ हुआ है. 

खबर के अनुसार बच्ची को बचाने के लिए सिक्योरिटी गार्ड को काफी मेहनत करनी पड़ी. वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्ची के बाड़े में गिरने के बाद सिक्योरिटी गार्ड डंडे के सहारे उसे बाहर निकालने की कोशिश कर रहा है. इसका वीडियो लोगों ने बनाया और उसे वायरल भी कर दिया गया. लेकिन इस हादसे को शिचुआन प्रांत में रिसर्च फैसिलिटी ने वॉर्निंग जारी कर दी है. 

इसी बीच दो जायंट पांडा बच्ची के पास आ जाते हैं और लोगों की सांसें थम जाती हैं. इसी दौरान तीसरा पांडा भी बच्ची के पास आ गया, लेकिन इससे पहले कि तीनों जानवर बच्ची को चोट पहुंचा पाते, गार्ड ने बच्ची को बाहर खींच लिया. सिक्योरिटी गार्ड का नाम लियु गुईहुआ है, जिसकी वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर काफी तारीफ की जा रही है.  

महिलाओं को खूब पसंद आ रही पीएम मोदी की तस्वीर वाली साड़ियां

Singles Awareness Day : इसलिए मनाया जाता है 15 फरवरी को सिंगल्स डे

इस टीवी एंकर ने 10 साल से नहीं धोये अपने हाथ, बताई ये बड़ी वजह

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -