छात्रा संग कॉलेज में नशीली कोल्डड्रिंक पिलाकर सिक्योरिटी गार्ड ने किया बलात्कार
छात्रा संग कॉलेज में नशीली कोल्डड्रिंक पिलाकर सिक्योरिटी गार्ड ने किया बलात्कार
Share:

एक बार फिर अपराध का एक ऐसा मामले सामने आया है कि सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. इस मामले में माता सुंदरी कॉलेज में सुरक्षा व्यवस्था की बड़ी चूक के साथ-साथ बीकॉम की छात्रा के साथ बहुत बुरा हुआ है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ यहां सिक्योरिटी गार्ड ने ही छात्रा से कॉलेज परिसर में रेप किया फिर उसे क्लास रूम में बेहोशी की हालत में छोड़कर फरार हो गया है. वहीं इस समय उस आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है. मिली खबरों के मुताबिक़ 23 साल की छात्रा परिवार के साथ पास ही के इलाके में रहती है और इस कॉलेज में बीकॉम फस्ट ईयर की छात्रा है.

वहीं इस मामले में यह आरोप है कि गार्ड ने उसे नशीली कोल्ड ड्रिंक पिला दी और उसके बाद वह उसे कॉलेज के अंदर रूम में अपने साथ ले गया. वहीं उसके बेहोश होने के बाद उसके साथ रेप किया और भाग गया. उसके बाद लड़की के होश में आने पर उसे अपने कपड़े अस्त व्यस्त मिले और उस कॉलेज के बराबर में गुरुद्वारा है, जहां पर छात्रा ने अपने एक जानकार को इस बारे में बताया. इस मामले में छात्रा की बेसुध सी हालत देख उसकी सहेलियों ने भी संभाला और स्टाफ की मदद से उसे नजदीकी अस्पताल ले गए.

वहीं इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई और पीड़िता के बयान पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया. इस मामले में पुलिस ने कॉलेज के सीसीटीवी चेक किए और उसमें आरोपी गार्ड उस छात्रा को अपने साथ ले जाते हुए दिखाई दे रहा है. इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार किया जा चुका है. डीसीपी एमएस रंधावा के मुताबिक, मामला करीब 10 दिन पुराना है और छात्रा ने रेप का आरोप लगाया था.

बाइक लूटकर भाग रहे बदमाश और पुलिस के बीच मुठभेड़

जानिए यहाँ, कौन होगा देश का अगला PM?

मालकिन के पीने के पानी में अपनी पेशाब मिलाता था नौकर लेकिन एक दिन...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -