फतेहनगर में सुरक्षा गार्ड का हुआ कत्ल
फतेहनगर में सुरक्षा गार्ड का हुआ कत्ल
Share:

हैदराबाद: सनथनगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत अज्ञात हमलावरों ने गुरुवार को एक सुरक्षा गार्ड की हत्या कर दी। उपनिरीक्षक मुथु यादव के मुताबिक पीड़ित वेमुला वेंकटेश (47) एलबी नगर का रहने वाला है. वह पिछले चार साल से एक खुले प्लाट पर सुरक्षा गार्ड के तौर पर काम कर रहा था। शुक्रवार की सुबह, वेंकटेश को उसके कमरे में एक ऑटो चालक ने मृत पाया जिसने पुलिस को सूचित किया।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। पता चला है कि अज्ञात हमलावरों ने सुरक्षा गार्ड पर पत्थर से हमला किया था। उनकी मृत्यु तात्कालिक थी। पुलिस ने क्लूज टीम और डॉग स्क्वायड के साथ मिलकर जानकारी जुटाई। सुरक्षा गार्ड के परिवार में पत्नी और चार बच्चे हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

महबूबनगर में सांप के काटने से 5 साल के बच्चे की मौत: वानापर्थी जिले के वीपनगंदला मंडल मुख्यालय में गुरुवार को सांप के काटने से पांच साल के बच्चे की मौत हो गई. परिवार के सदस्यों के अनुसार, एक सांप घर में घुस गया और सुबह सो रहे लड़के चिंटू को काट लिया। माता-पिता ने देखा कि दर्द से रोने पर लड़के को जहरीले सांप ने काट लिया। बाद में उन्होंने तलाशी ली तो घर के एक कोने में पड़ा सांप मिला और उसे मार डाला। उन्होंने लड़के को इलाज के लिए वानापर्थी ले जाया, लेकिन अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में नक्सलियों ने 50 वर्षीय व्यक्ति को उतारा मौत के घाट

बाढ़ ने मचाया तांडव! खतरे के निशान से ऊपर पहुंची बूढ़ी गंडक, अंतिम संस्कार करना हुआ मुश्किल

गाड़ी पर लिखा था 'PRESS', अंदर से निकली ऐसी चीज की देखकर रह गए सभी दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -