काम से घर लौट रही थी महिला RJ, गार्ड ने की बदसलूकी

देश की राजधानी दिल्ली में अपराध रुकने का नाम ही नहीं ले रहे है. ऐसे में जो मामला सामने आया है वो सबको हैरान करने वाला है. इस मामले में एक महिला रेडियो जॉकी के साथ एक गार्ड और आरडब्ल्यू अध्यक्ष पर बदसलूकी का आरोप लगाया है. पीड़िता का आरोप है कि रात में ड्यूटी से लौटने के बाद जब वह कॉलोनी में आयी तो गार्ड ने उन्हें कॉलोनी में घुसने नहीं दिया गया और उनसे बदसलूकी भी की. पीड़िता ने यह भी आरोप लगाया कि क्षेत्र के आरडब्ल्यूए अध्यक्ष मिकी बेदी ने भी पीड़िता के साथ बदसलूकी और आपत्तिजनक टिप्पणी की.

यह घटना दिल्ली के ग्रेटर कैलाश की बताई जा रही है. इस घटना में महिला आरजे ने कॉलोनी के सुरक्षा गार्ड और रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन (आरडब्लूए) के प्रेसिडेंट मिकी बेदी के खिलाफ आरोप लगाया है और कहा की उन्होंने ने महिला के साथ बदसुलूकी की है.सूत्रों के अनुसार, सुरक्षा गार्ड ने देर रात ड्यूटी से लौटने पर उनके खिलाफ अभद्र टिप्पणी की.

महिला आरजे ने बताया कि उस पर तरह तरह की टिप्पणियां की गईं और पूछा गया कि 'कोई महिला इतनी देर रात घर क्यों आती है. हमें ये भी पता नहीं कि कहां काम करती है.' महिला आरजे की मां ने शिकायत में लिखा है, 'मेरी बेटी मीडियाकर्मी है और सिंगल मदर है. वह ड्यूटी से देर रात अकेली गाड़ी चलाकर घर आती है. ऐसी अभद्रता काफी दिनों से चल रही है. हम बहुत पहले से इसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराते रहे हैं. हम दोनों सीनियर सिटिजन हैं और हमारी बेटी अकेली संतान है. 

50 रुपये देने से इनकार करने पर बुजुर्ग को उतारा मौत के घाट

दिल्ली में लूट के इरादे से की युवक की हत्या, दो गिरफ्तार

पुलिस की परीक्षा पास न कर सका तो करने लगा ऐसा काम

Most Popular

- Sponsored Advert -