जम्मू कश्मीर: अवंतीपोरा में मुठभेड़, सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को किया ढेर
जम्मू कश्मीर: अवंतीपोरा में मुठभेड़, सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को किया ढेर
Share:

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच एनकाउंटर हुआ है। अवंतीपोरा के बाहरी इलाके में मंगलवार तड़के हुई इस एनकाउंटर में एक आतंकी को ढेर कर दिया है। सुरक्षाबलों ने मौके से भरी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किया है। आतंकी की पहचान की जा रही है। इसके साथ ही पूरे इलाके में तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।

पुलिस का कहना है कि अवंतीपोरा के बाहरी इलाके में मुठभेड़ हुई, जिसमें एक आतंकी की मौत हो गई। मौके से भारी मात्रा में गोला-बारूद बरामद हुआ। सर्च अभियान जारी है। इससे पहले नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तान की तरफ से लगातार संघर्षविराम का उल्लंघन किया जा रहा है। पड़ोसी देश अपनी कायराना हरकत से बाज नहीं आ रहा। पाकिस्तान ने सोमवार को एक बार फिर जम्मू-कश्मीर के पुंछ में संघर्षविराम का उल्लंघन किया। हालांकि इस सीजफायर उल्लंघन का इंडियन आर्मी ने मुंहतोड़ जवाब दिया।

इससे पहले पाकिस्तानी आर्मी ने संबा जिले के संगवाली गांव में भी जबरदस्त फायरिंग की और मोर्टार दागे। इस वजह से गांव के लोगों ने सुरक्षित स्थान पर पनाह ली। गोलाबारी के बाद गांव में कई मोर्टार शेल बरामद किए गए। वहीं इसके बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया, जो अब अभी जारी है।

सरकारी बैंकों के कर्मचारियों को मिला दिवाली का यह तोहफा

कंज्यूमर कांफिडेंस छह साल के सबसे निचले स्तर पर, रिजर्व बैंक ने जारी किया डाटा

काला धन मामले में भारत सरकार को मिली बड़ी सफलता, स्विस बैंक ने भारतीय खातों का ब्यौरा

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -