कश्मीरः सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में मारे गए हिजबुल कमांडर समेत तीन आतंकी

अनंतनागः जम्मू-कश्मीर के आतंकवाद प्रभावित दक्षिणी जिले अनंतनाग में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है। सुरक्षाबलों को कल यानि मंगलवार को देर रात आतंकियों के वहां छिपे होने की सूचना मिली थी। जिसके बाद से सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर लिया। बुधवार तड़के आतंकियों ने खुद को घिरा देख सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी। पांच घंटे तक चली इस मुठभेड़ में भारतीय सेना ने तीन आतंकवादियों को मार गिराया है। साथ ही अभी सर्च ऑपरेशन चल रहा है।

पुलिस ने कहा कि इस मुठभेड़ में आतंकी संगठन हिजबुल का कमांडर नासिर चादरु सहित तीन आतंकी मारे गए हैं। अभी पूरे इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। आतंकियों के पास से भारी मात्रा में हथियार व गोलाबारूद बरामद किए गए हैं। दक्षिणी कश्मीर में आतंकियों ने मंगलवार को लगातार दूसरे दिन हमला किया। सोमवार को शोपियां में सेब लाद रहे ट्रक के चालक की हत्या के बाद मंगलवार शाम को पुलवामा चौक पर सुरक्षा बलों को निशाना बनाकर ग्रेनेड हमला किया।

हालांकि, ग्रेनेड सड़क पर गिरकर फटा नहीं। इससे किसी प्रकार का नुकसान नहीं हुआ था। इस बीच शोपियां में ट्रक चालक की हत्या के बाद पुलिस ने 15 संदिग्धों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। प्रारंभिक छानबीन में पुलिस को पता चला है कि घटना में चार आतंकी शामिल थे, जिनमें एक के पाकिस्तानी होने का शक है। बताते हैं कि दो आतंकी ट्रक के आगे और दो पीछे थे। घटना में आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन का हाथ बताया जा रहा है। पुलिस के अनुसार पोस्टमार्टम के बाद ट्रक चालक का शव राजस्थान भेज दिया गया है।

पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में करोड़ों की धोखाधड़ी, लोगों का पैसा लेकर फरार हुई कंपनी

इस राज्य के सीएम ऑफिस का फर्जी ऑडियो क्लिप वायरल, केस दर्ज

केंद्र सरकार दिल्ली में रह रहे छात्रों और बुजुर्गों को देने जा रही है ये सौगात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -