नक्सलियों के साथ सुरक्षाबलों की मुठभेड़, 3 खूंखार आतंकी ढेर
नक्सलियों के साथ सुरक्षाबलों की मुठभेड़, 3 खूंखार आतंकी ढेर
Share:

इंदौर: छत्तीसगढ़, महाराष्ट्र और मध्य प्रदेश की बॉर्डर से सटे बालाघाट जिले में पुलिस व नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई है। इस मुठभेड़ में पुलिस ने 3 हार्डकोर इनामी नक्सलियों को ढेर कर दिया है। जंगल में अभी भी तलाशी अभियान जारी है। मुखबिर की सूचना के आधार पर आईजी संजय सिंह और एसपी सौरभ कुमार के नेतृत्व में ऑपरेशन शुरू किया गया था। 50 से अधिक नक्सलियों के जमावड़े की सूचना फोर्स को मिली थी। बालाघाट के बहेला थाना क्षेत्र में यह एनकाउंटर हुआ है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार, बालाघाट जिले के नक्सल प्रभावित लांजी क्षेत्र से लगभग 15 किमी दूर स्थित ग्राम पंचायत खांडापाडी के आश्रित ग्राम कंदला के जंगल में पुलिस व नक्सलियों के बीच एनकाउंटर हुआ।  मुखबिर की सूचना पर जवान सर्चिंग पर निकले थे। जवान पेट्रोलिंग करते हुए कांदला पहुंचे थे, तभी नक्सलियों ने अंधाधुंध गोलीबारी करना शुरू कर दी। जवानों ने भी नक्सलियों का करारा जवाब दिया। 

एनकाउंटर में पुलिस ने विस्तार दलम प्लाटून 56 व दड़ेकसा दलम के 3 हार्डकोर नक्सलियों को ढेर कर दिया है। जवानों को भारी पड़ता देख अन्य नक्सली जंगल का लाभ उठाकर भाग खड़े हुए। सर्चिंग करने पर 3 नक्सलियों की लाश मिली हैं। जवान अभी भी जंगल में मौजूद हैं। छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले के डोंगरगढ़ और गंडई-साल्हेवारा का जंगल इससे सटा हुआ है।   

इस राज्य के सरकारी स्कूल में शामिल होने के लिए छात्रों को मिलेंगे 5,000 रुपये

दिल्ली में कब होगी मानसून की पहली बारिश ? मौसम विभाग ने की भविष्यवाणी

डॉक्टर परिवार के 9 लोगों ने एकसाथ जहर खाकर दी जान, कारण जानने में जुटी पुलिस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -