जम्मू-कश्मीर: राजौरी में सुरक्षाबलों और आतंकियों में मुठभेड़, एनकाउंटर में एक आतंकी ढेर
जम्मू-कश्मीर: राजौरी में सुरक्षाबलों और आतंकियों में मुठभेड़, एनकाउंटर में एक आतंकी ढेर
Share:

श्रीनगर: नियंत्रण रेखा (LoC) से लगे राजौरी जिला के डोरीमान में जारी एनकाउंटर में सुरक्षाबलों को एक आतंकी को ढेर करने में कामयाबी मिली है। फिलहाल अभी भी दोनों तरफ से गोलीबारी जारी है, क्योंकि 2 से 3 आतंकी अभी भी घेरे में हैं। रविवार सुबह इंडियन आर्मी ने स्थानीय पुलिस के साथ राजौरी जिला के छह गांवों में रविवार सुबह से सर्च ऑपरेशन चलाया। इसी दौरान डोरीमान के जंगलों में छिपे आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू कर दी।

पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार, आतंकी जिस जगह पर छिपे हैं, उसे चारों तरफ से घेर लिया गया है। अभी भी दो से तीन के बीच आतंकी छिपे हुए बताए जा रहे हैं। इससे पहले बीते शनिवार को सेना ने राजौरी जिला के थन्नामंडी क्षेत्र से एक ग्रेनेड बरामद किया था। इसके तुरंत बाद क्षेत्र में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया गया था। पुलिस के एक उच्च अधिकारी ने बताया कि शनिवार को थन्नामंडी इलाके से ग्रेनेड बरामद होने के बाद आसपास के क्षेत्रों में सर्च ऑपरेशन शुरू दिया गया था। रात को इसे रोक दिया था जबकि रविवार सुबह राजौरी के छह गांवों में सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया।

इसी दौरान थन्नामंडी के ऊपरी इलाके डोरीमान के जंगलों में छिपे आतंकवादियों को जब सुरक्षाबलों के सर्च ऑपरेशन का पता चला तो उन्होंने आगे बढ़ रहे सुरक्षाबलों पर गोलीबारी करना शुरू कर दी। जवाब में सुरक्षाबलों ने भी आतंकियों पर जवाबी कार्रवाई शुरू कर दी है। फ़िलहाल दोनों तरफ से फायरिंग जारी है।

लंबे समय से लंबित मामलों का भी एक सुनवाई में समाधान हो सकता है : जिला प्रधान सत्र न्यायाधीश

त्रिलोचन सिंह वजीर हत्याकांड को लेकर सामने आया एक और बड़ा सच, अचरज में पड़ी पुलिस

आज हो रही है NEET की एग्जाम, क्या आप ने भी किया है आवेदन

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -