श्रीनगर एनकाउंटर में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता, तीन आतंकियों की लाशें बरामद
श्रीनगर एनकाउंटर में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता, तीन आतंकियों की लाशें बरामद
Share:

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच एनकाउंटर खत्म हो गया है. श्रीनगर के बाहरी इलाके में मंगलवार देर रात आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने अभियान शुरू किया था. बुधवार को एनकाउंटर वाली जगह से तीन लाशें बरामद हुईं हैं. सुरक्षाबलों की माने तो ये तीनों आतंकी हैं और अभी इनकी शिनाख्त की जा रही है.

इससे पहले 25 दिसंबर को सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच कश्मीर के शोपियां जिले के कैगाम इलाके में एनकाउंटर हुआ था. दो से तीन की तादाद में आए आतंकवादियों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाना शुरू कर दिया, जिसके बाद सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए मोर्चा संभाल लिया. जिसमें एक आतंकी को ढेर कर दिया गया है. इसके साथ ही सेना ने कश्मीर घाटी में अलर्ट जारी कर दिया है.

इस एनकाउंटर से पहले जम्‍मू कश्मीर के बारामूला में सुरक्षाबलों ने एक एनकाउंटर में आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद के कमांडर समेत दो आतंकवादियों को ढेर कर दिया था. इनमें एक पाकिस्तानी तो दूसरा स्थानीय आतंकी शामिल था. बता दें कि आतंकवादियों के खिलाफ सुरक्षाबलों का अभियान लगातार जारी है. साथ ही सुरक्षाबलों की तरफ से आत्मसमर्पण करने की अपील भी की जा रही है.

भारत ने यूके फ्लाइट बैन का किया विस्तार, कहा - 7 जनवरी तक कोरोना के बढ़ने का है डर

भारतीय मूल के केमिस्ट ने किया दावा, कहा- DNA व RNA के मिश्रण से हुई जीवन की उत्पत्ति

ट्विटर CEO जैक के खिलाफ FIR दर्ज, माँ काली पर किया था विवादित ट्वीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -