इराक में आतंकियों और सुरक्षा बल के बीच हुई मुठभेड़, 4 को किया ढेर
इराक में आतंकियों और सुरक्षा बल के बीच हुई मुठभेड़, 4 को किया ढेर
Share:

बगदाद: दिनों दिन बढ़ती जा रही जुर्म और आतंकी घुसपैठ की घटनाओं ने आज लोगों को अंदर से पूरी तरह हिला कर रख दिया है. वहीं हर दिन कोई न कोई ऐसी दिल दहलाने वाली खबर सुनने को मिल ही जाती है जिससे लोगों के बीच कोहराम पैदा हो जाता है. वहीं आज हर किसी के मन में एक ही सवाल है कि क्या अपने घरों में रहना भी सुरक्षित है या नहीं. क्यों आज यह भी नहीं कहा जा सकता है कि आम इंसान अपने घरों में पूरी तरह से सुरक्षित है, कही न कही से खतरा या किसी बड़ी आपदा के आने का डर लगा ही रहता है. 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इराक में दो अलग-अलग हमलों में सुरक्षा बलों ने इस्‍लामिक स्‍टेट (आइएस) के चार आंतकवादियों को मार गिराया. वहीं यह भी कहा जा रहा है कि खुफ‍िया जानकारी मिलने के बाद सेना के हलीकॉप्‍टरों ने आइएस आतंकवादियों के वाहन का पीछा किया. सेना ने सलाहुद्दीन प्रांत के उत्‍तरी हिस्‍से में हिमालिन के पहाड़ी इलाके के समीप आतंकियों के वाहन पर हमला कर दिया.

जंहा इस बात का पता चला है कि सलाउद्दीन प्रांतीय पुलिस ने रविवार को सिन्हुआ समाचार एजेंसी को बताया कि इस बमबारी में  चार आतंकवादियों समेत उनके वाहन के नष्ट होने की पुष्टि हुई है. इस हमले में दो सुरक्षा गार्ड भी मारे गए हैं. 

माइक पोंपियो का बड़ा बयान, कहा- कोरोना वायरस चीनी प्रयोगशाला से निकला है

रोम में कम हुई मरने वालों की संख्या, सरकार ने ली राहत की सांस

इंटरनेशनल फायर फाइटर डे: खुद झुलसकर भी दूसरों को बचाने वाले 'योद्धाओं' के सम्मान का दिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -