सुरक्षाबल के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, 2 आतंकियों को किया ढेर
सुरक्षाबल के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, 2 आतंकियों को किया ढेर
Share:

जम्मू: आतंकियों के विरुद्ध सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी हाथ आई है। सुरक्षाबलों ने मंगलवार को शोपियां के सुगन क्षेत्र में हुई मुठभेड़ में दो आतंकवादियों को ढेर कर दिया। सुरक्षाबलों का अभियान अभी भी जारी है। कश्मीर जोन की पुलिस ने अपने एक ट्वीट में कहा कि सुगान गांव में आंतकियों के छिपे होने की जानकारी सामने आई थी। जिसके उपरांत सुरक्षाबलों ने मंगलवार शाम अपना तलाशी अभियान जारी किया। सुरक्षाबलों ने आतंकियों से आत्मसमर्पण करने के लिए बोला लेकिन वे तैयार नहीं हुए। पुलिस का कहना है क्षेत्र में तलाशी अभियान अभी भी चल रहा है।

नूनार जिले के गांदरबल में आतंकियों ने एक बीजेपी कार्यकर्ता को निशाना बनाने  का प्रयास की लेकिन सुरक्षाकर्मी की मुस्तैदी के कारण आतंकी अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो पाए। सुरक्षाकर्मी ने एक आतंकी को ढेर कर दिया जबकि एक सुरक्षाकर्मी की जान चली गई। गत सोमवार को श्रीनगर के बाहरी क्षेत्र में आतंकियों ने CRPF के जवानों पर गोलीबारी की। इस घटना में दो जवान शहीद हो गए जबकि 3 अन्य जख्मी हुए।

जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर नौगाम क्षेत्र में CRPF पर हुए हमले के बारे में जम्मू कश्मीर पुलिस ने बोला कि हमले के पीछे लश्कर-ए-तैयबा का हाथ रहा है। कश्मीर जोन के पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार ने कहा, 'हमने उन आतंकवादियों की पहचान कर ली है जिनका इस हमले के पीछे हाथ है। वे लश्कर के आतंकवादी हैं और उनका अगुवा सैफुल्ला है। हम अपना काम कर रह हैं और शीघ्र ही उनका सफाया होगा।' उन्होंने कहा, 'दो आतंकवादी स्कूटर से, बड़ी संभावना है कि पाम्पोर तरफ से आए और उन्होंने एके राइफल से अंधाधुंध गोलियां चलायीं।'

केरल के पूर्व न्यायाधीश केके उषा ने 81 वर्ष की उम्र में ली अंतिम सांस

नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ वायरोलॉजी के तीन कर्मचारियों को हुआ कोरोना

पुलिस ने मारा डीके शिवकुमार के घर पर छापा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -