दशहरे के चलते देश भर में सुरक्षा के पुख्ता इंतज़ाम, दिल्ली में यातायात पर प्रतिबन्ध
दशहरे के चलते देश भर में सुरक्षा के पुख्ता इंतज़ाम, दिल्ली में यातायात पर प्रतिबन्ध
Share:

नई दिल्ली: दशहरा समारोहों के अवसर पर, देश भर में सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है और राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में विशेष यातायात व्यवस्था और प्रतिबंध लगाए गए हैं. दिल्ली यातायात पुलिस ने शुक्रवार को एक यातायात सलाह जारी की है जिसमें कहा गया है कि शाम को पांच बजे के बाद भीड़ को देखते हुए नेताजी सुभाष मार्ग, निषाद राज मार्ग (न्यू दरयागंज रोड), जवाहर लाल नेहरू मार्ग और तुर्कमान द्वार में यातायात प्रतिबंध लागू होंगे. 

बाज़ार में हावी रही बिकवाली, 383 अंक लुढ़ककर बंद हुआ सेंसेक्स

यातायात पुलिस ने बताया है कि रावण दहन के कारण कोतवाली, कमला बाजार, अम्बेडकर नगर, ग्रेटर कैलाश, दक्षिण एवेन्यू, दिल्ली छावनी, आरके पुरम, द्वारका, उत्तम नगर, पंजाबी बाग, कीर्ति नगर, हरि नगर, विकास पुरी और सुल्तान पुरी में यातायात धीमा हो जाएगा. इसलिए यातायात प्रशासन ने स्थानीय लोगों को इन क्षेत्रों से बचने की सलाह दी है. संयुक्त पुलिस आयुक्त (यातायात) आलोक कुमार ने कहा कि नई दिल्ली रेलवे स्टेशन, पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन, निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन और आईएसबीटी के पास से लोगों को जल्दी निकल जाना चाहिए, क्योंकि इन इलाकों में ट्रैफिक बढ़ जाएगा.

पाकिस्तान: ट्रेन हादसे में हुई नौ लोगों की मौत

कुमार ने दिल्लीवासियों को सड़कों पर भीड़ को कम करने, सड़क के किनारे पार्किंग से बचने के लिए यातायात के सामान्य प्रवाह में बाधा से बचने के लिए सार्वजनिक परिवहन का उपयोग करने का सुझाव दिया है और साथ ही उन्होंने लोगों ये भी निर्देश दिए हैं कि किसी असामान्य या अज्ञात वस्तु या व्यक्ति को संदिग्ध परिस्थितियों में देखा जाता है तो तत्काल पुलिस को रिपोर्ट करें. 

खबरें और भी:-

बधाई हो... दशहरे पर सरकार ने पेट्रोल-डीजल के दामों में की इतनी कमी

तीन बैंकों के विलय से उपभोक्ताओं पर ये होगा असर

हवाई सफर करने वालों के लिए खुशखबरी एयर एशिया दे रही टिकट में 70 फीसदी डिस्काउंट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -