पत्नी के बयान से मुश्किलों में घिरे अमिताभ, घर के बाहर बढ़ाई सुरक्षा

पत्नी के बयान से मुश्किलों में घिरे अमिताभ, घर के बाहर बढ़ाई सुरक्षा

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्‍चन को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल इस समय उनके घर के बाहर सुरक्षा को बढ़ाया जा चुका है। सामने आने वाली एक जानकारी के मुताबिक, संसद में जया बच्चन ने जो बयान दिया है उसी के बाद यह कदम उठाया गया है। अब अमिताभ के घर के बाहर की सुरक्षा को और मजबूत किया जा चुका है।

जी दरअसल, बीते दिनों से ही सोशल मीडिया पर यूजर्स जया बच्चन को भला बुरा कह रहे हैं। कई ऐसे लोग भी हैं जो अमिताभ बच्चन और उनके परिवार पर भद्दी टिप्पणी कर रहे हैं। इसी को देखते हुए उनके घर के बाहर की सुरक्षा को और बढ़ा दिया गया है। आप सभी को बता दें कि अमिताभ बच्‍चन के जूहू स्थित घर के बाहर मुंबई पुलिस ने सुरक्षा को बहुत अधिक कर दिया है। अब बात करें जया बच्चन के बयान के बारे में तो इन दिनों बॉलीवुड में ड्रग्स कनेक्शन का मुद्दा चल रहा है। इसी मुद्दे पर जया बच्चन ने संसद में कहा था कि, 'बॉलीवुड इंडस्ट्री की छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है।'

उनके इस बयान के बाद से ही उनके खिलाफ कई लोग हो गए और ट्विटर पर तो उनके खिलाफ कई ट्वीट्स किये गए हैं। वैसे इस समय रवि किशन भी जया बच्चन के बयान के बाद कई ट्वीट कर रहे हैं और वेबसाइट से बात कर अपनी बातें रख रहे हैं। बता दें कि रवि किशन के बयान के बाद ही जया बच्चन ने बयान दिया था।

कोरोना संक्रमित हुए वसीम रिजवी, कहा- 'कट्टरपंथी मुल्लाओं खुश न हो, लौटकर।।।'

अर्थव्यवस्था में सुधार के लिए हर संभव प्रयास करेगा RBI

SBI एटीएम से पैसे निकालने का बदला नियम, 18 सितम्बर से इस तरह निकलेंगे पैसे