विदेश भागने की फिराक में है आतंकी जलीस अंसारी का साथी कयूम, सुरक्षा एजेंसियों ने जारी किया अलर्ट
विदेश भागने की फिराक में है आतंकी जलीस अंसारी का साथी कयूम, सुरक्षा एजेंसियों ने जारी किया अलर्ट
Share:

कानपुर: आतंकी जलीस अंसारी उर्फ 'डॉक्टर बम' का दूसरा साथी कयूम विदेश भागने की कोशिश में है. STF और ATS को इसके ख़ुफ़िया इनपुट मिले हैं. सुरक्षा एजेंसियों ने लखनऊ, दिल्ली सहित देश के अन्य कई हवाई अड्डों पर अलर्ट जारी कर दिया है. सर्विलांस की कई टीमें कयूम की तलाश में लगाई गई हैं.

विशेष तौर से नेपाल बॉर्डर पर सुरक्षा बलों की सक्रियता बढ़ा दी गई है. आपको बता दें कि मुंबई में 1993 में सीरियल बम धमाकों में शामिल आतंकी जलीस अंसारी को यूपी STF ने गत 17 जनवरी को कानपुर के फेथफुलगंज से अरेस्ट किया था. उसका दूसरा साथी कयूम फरार चल रहा है. STF को कयूम की तलाश है. STF के पास कयूम के कानपुर में ही होने की जानकारी मिली थी, लेकिन अब नया इनपुट मिला है कि वह विदेश भागने की फ़िराक़ में है. STF को जलीस के मोबाइल नंबर की CDR से जितने भी नंबर मिले हैं उनके बारे में जांच चल रही है. जलीस के मोबाइल से मिले तीन नंबर उसकी गिरफ्तारी वाले दिन से ही बंद आ रहे हैं.

इन तीनों नंबरों पर जलीस की लगातार वार्ता होती थी. STF इन नंबरों का उपयोग करने वाले लोगों तक पहुंचने की कोशिश में लगी हुई है. आतंकी डॉ. जलीस का खूनी चेहरा फिंगर प्रिंट से बेनकाब हुआ था. वर्ष 1993 में भोइवाडा में शिवसेना दफ्तर के पास बम ब्लास्ट हुआ था. पुलिस को मौके से स्टील का एक कंटेनर बरामद हुआ था, जिस पर कुछ फिंगर प्रिंट्स मिले थे.

NRC के समर्थन में उतरे राज ठाकरे, 9 फरवरी को मुंबई में रैली निकालेगी MNS

Budget 2020 : स्थिरता की उम्मीद के बीच इस स्तर को छूने की उम्मीद

IMF प्रमुख : देश की आर्थिक सुस्ती में आगे सुधार की जताई उम्मीद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -