टेलीग्राम ने आतंकी संगठन ISIS से जुड़े 78 एकाउंट्स बंद किये
टेलीग्राम ने आतंकी संगठन ISIS से जुड़े 78 एकाउंट्स बंद किये
Share:

वॉशिंगटन: बुधवार को सिक्योर मैसेजिंग सर्विस टेलीग्राम ने खतरनाक आतंकवादी संगठन ISIS से जुड़े हुए 78 चैनल को बंद करने का ऐलान कर दिया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सिक्योर मैसेजिंग सर्विस टेलीग्राम के फाउंडर को पूर्व में सितंबर से ही यह जानकारी थी की खतरनाक आतंकवादी संगठन ISIS से जुड़े हुए कुछ लोग सिक्योर मैसेजिंग सर्विस टेलीग्राम को यूज कर रहे है.

खबर है की वॉशिंगटन पोस्ट की एक रिपोर्ट में इस बात की जानकारी मिलती है की सितंबर को पावेल डुरोव जो की टेलीग्राम के सीईओ है उन्होंने टेक क्रंच के एक प्रोग्राम में कहा था की सिक्योर मैसेजिंग सर्विस टेलीग्राम को खतरनाक आतंकवादी संगठन ISIS से जुड़े हुए कुछ लोगो ने यूज किया है.

पर इसका तात्पर्य यह नही है की हम खतरनाक आतंकवादी संगठन ISIS की किसी भी गतिविधियों में शामिल हैं. मुझे नहीं लगता हमने कोई गुनाह किया है या हमें ऐसा महसूस करना चाहिए. पेरिस में किये गए खतरनाक आतंकवादी संगठन ISIS के हमले के बाद हैकर ग्रुप Anonymous ने ISIS के खिलाफ साइबर वार शुरू कर दिया है. 

जिसके तहत उन्होंने उनकी हजारों वेबसाइट हैक की हैं. इसके साथ-साथ खतरनाक आतंकवादी संगठन ISIS से जुड़े हुए सैकड़ों सोशल मीडिया एकाउंट भी डिलीट कर दिए गए है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -