Section 375 : गंभीर मुद्दे पर आधारित है फिल्म Section 375, देखें टीज़र
Section 375 : गंभीर मुद्दे पर आधारित है फिल्म Section 375, देखें टीज़र
Share:

बॉलीवुड एक्टर्स अक्षय खन्ना और ऋचा चड्ढा पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर साथ में नज़र आने वाले हैं. ये दोनों कोर्ट रुम ड्रामा फिल्म ‘Section 375’ में नज़र आने वाले हैं. बीते दिन इस फिल्म का पहला पोस्टर समाने आया है इसके बाद हाल ही में इसका टीज़र भी रिलीज़ कर दिया गया है.  तो चलिए देखते हैं टीज़र जिससे आप भी समझ पाएंगे इस फिल्म की कहानी. 

आपको बता दें कि अक्षय खन्ना फिल्म में क्रिमिनल वकील तरुण सलूजा और ऋचा चड्ढा पब्लिक प्रॉसिक्यूटर हिरल मेहता का किरदार निभाएंगी. पोस्टर में आप देख सकते हैं दोनों एक दूसरे के सामने खड़े दिखाई दे रहे हैं. वहीं फिल्म के टीजर में साफ तौर पर भारतीय समाज में बलात्कार जैसे मामले कितनी तेजी से फैल रहे हैं इस पर रौशनी डालने की कोशिश की गई है. ये भी बताया जायेगा कि किस तरह से सेक्शन 375 का गलत उपयोग किया जाता है. यहां देखें टीज़र.

इसके साथ ही आपको बता दें कि फिल्म के पहले पोस्टर पर लिखा हुआ था कि नामी फिल्म डायरेक्टर को मुंबई पुलिस ने सेक्शन 375 के तहत बलात्कार के आरोप में हिरासत में ले लिया है. उस पोस्टर को अक्षय ने शेयर किया था, शेयर करने के साथ ही अक्षय ने लिखा था कि ‘नामी बॉलीवुड डायरेक्टर के खिलाफ एक और केस दर्ज हो चुका है। न्याय की लड़ाई शुरू हो गई है’. वहीं साथ में बता दें कि फिल्म 13 सितंबर को रिलीज़ होने वाली है. फिल्म का निर्देशन अजय बहल ने किया है. फ़िलहाल दर्शक इसके ट्रेलर का भी इंतज़ार कर रहे हैं. 

शो को बीच में छोड़कर बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है यह एक्ट्रेस, नाम सुनते ही हो जाएंगे खुश

इन एक्टर्स को लेकर बनने वाल है क्लासिक हिट फिल्म 'पड़ोसन' का रीमेक!

सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही करिश्मा कपूर की ये तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -