अक्षय खन्ना-ऋचा चड्ढा की Section 375 की रिलीज़ डेट हुई आउट
अक्षय खन्ना-ऋचा चड्ढा की Section 375 की रिलीज़ डेट हुई आउट
Share:

बॉलिवुड एक्टर अक्षय खन्ना और रिचा चढ्ढा जल्दी ही एक फिल्म में नज़र आने वाले हैं. हाल ही में इस फिल्म की रिलीज़ डेट सामने आई है. अक्षय और ऋचा की मुख्य भूमिका वाली फिल्म का नाम है 'सेक्शन 375' जिसकी रिलीज डेट सामने आ गई है. इस फिल्म के बारे में ज्यादा चर्चा नहीं थी. लेकिन अब इसकी डेट सामने आ गई है तो उम्मीद है फिल्म का टट्रेलर भी जल्दी ही सामने आएगा. चलिए आपको भी बता देते हैं इसकी रिलीज़ डेट. 

सोशल मीडिया पर शेयर की गई जानकारी के अनुसार यह फिल्म आने वाले 2 अगस्त को रिलीज की जाएगी. फिल्म क्रिटिक और ऐनालिस्ट तरण आदर्श ने इस खबर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इसके बारे में तरण ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'रिलीज डेट फाइनल हो गई है... अक्षय खन्ना और रिचा चढ्ढा... सेक्शन 375, 2 अगस्त 2019 को रिलीज होगी... साथ में राहुल भट्ट और मीरा चोपड़ा कोस्टार हैं... अजय बहल ने डायरेक्शन किया है.... भूषण कुमार, किशन कुमार, कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक ने इसे प्रड्यूस किया है.' 

इसके अलाव बता दें कि यह पहली बार है जबकि अक्षय खन्ना और रिचा चढ्ढा एक साथ सिल्वर स्क्रीन पर दिखाई देंगे. इस फिल्म की शूटिंग इसी साल 14 जनवरी से शुरू हुई थी. यह फिल्म इंडियन पीनल कोड की धारा 375 पर आधारित है. यह धारा रेप के मामलों में लगाई जाती है. 

अक्षय कुमार की कॉमेडी फिल्म में नवाज़ुद्दीन की हुई एंट्री, ये है किरदार

विक्रम कोचर-चंदन मचाएंगे धमाल, ला रहे है वेब सीरीज

नए अवतार में गोविंदा की कुली नं 1, यह अभिनेता बनेगा कादर खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -