Section 375 : नए पोस्टर में अपराधियों को सजा दिलवाने की चाह में दिखी पीड़िता

बॉलीवुड एक्टर अक्षय खन्ना और ऋचा चड्ढा स्टारर 'सेक्शन 375' जल्दी ही रिलीज़ होने वाली है. यह एक अपकमिंग कोर्ट रूम ड्रामा है, जिसके रिलीज से पहले मेकर्स दर्शकों के बीच उत्सुकता बनाये रखना  चाहते हैं. ट्रेलर के बाद अब हाल ही में एक और पोस्टर जारी हुआ है. ये फिल्म बड़ी दिलचस्प होने वाली है जिसे देखने के लिए फैंस बेताब हैं. फिल्म में रेप पीड़ित की भूमिका निभा मीरा चोपड़ा उर्फ ​​अंजली डांगले को पेश किया है. 

इसके बारे में बता दें, अंजलि एक जूनियर कॉस्टयूम असिस्टेंट है, जिसके साथ एक फिल्म डायरेक्टर जबरदस्ती करता है. पोस्टर में, आप देख सकते हैं कि मीरा उर्फ अंजली अपराधियों के लिए सही सजा की मांग करती है. यह पोस्टर पीड़िता की कहानी की सिर्फ एक झलक है. पोस्टर में डॉयलोग लिखा हुआ है, "मैंने बहुत मना किया, बहुत विरोध किया." इसके पहले भी कुछ ऐसे ही पोस्टर्स सामने आ चुके हैं. 

'सेक्शन 375' को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, कुमार मंगत पाठक, अभिषेक पाठक प्रोड्यूस कर रहे हैं और संजीव जोशी इसके को-प्रोड्यूसर है. डायरेक्टर अजय बहल ने इसे निर्देशित किया है. फिल्म को टी-सीरीज प्रेजेंट कर रहा है और यह 13 सितंबर 2019 को रिलीज होगी. फ़िलहाल देखें ये पोस्टर जिसमें आपको एक असल कहानी महसूस होगी. 

'ड्रीम गर्ल' फिल्म के इस गाने में माधुरी दीक्षित जैसे दिखना चाहती हैं नुसरत भरुचा

जन्म से पहले इस एक्ट्रेस ने किया अपने बेबी के जेंडर का खुलासा, वायरल हो रहा वीडियो

विद्या बालन को अपने साथ कमरे में ले गया डायरेक्टर और फिर जो हुआ वह आज तक नहीं भूलीं...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -