Section 375 Poster : गंभीर रूप में दिखे ऋचा-अक्षय, सामने आया फिल्म से पहला लुक
Section 375 Poster : गंभीर रूप में दिखे ऋचा-अक्षय, सामने आया फिल्म से पहला लुक
Share:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय खन्ना और ऋचा चड्ढा की आने वाली फिल्म 'Section 375' का पहला पोस्टर सामने आया है. इस फिल्म की चर्चा बनी हुई थी उसके बाद फैंस ये जानना चाहते थे कि दोनों एक्टर किस रूप में दिखाई देंगे. अब इस पोस्टर से आप समझ ही सकते हैं कि दोनों वकील के रुप में दिखाई देते हैं. बता दें, टीजर रिलीज के पहले मेकर्स ने इसके पोस्टर हाल ही रिलीज़ किया है. आइये आपको बता देते हैं ये पोस्टर.

सामने आये पोस्टर के साथ एक टाइटल भी शेयर किया है. इसमें लिखा है, 'एक प्रसिद्ध फिल्ममेकर पर बलात्कार का आरोप लगाया गया है और उसे मुंबई पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.' साथ ही आपको बता दें, फिल्म का टीजर भी गुरुवार 8 अगस्त को यानि कल रिलीज़ किया जायेगा. टीज़र आप समझ जायेंगे फिल्म में कितना दम है और दर्शकों को कितनी पसंद आएगी. जैसा कि नाम से पता चलता है, यह फिल्म एक जघन्य अपराध बलात्कार के आरोप की कहानी पर आधारित हैं. 

दरअसल, फिल्म इस बात को भी बताएगी कि किस तरह से लोग धारा 375 का दुरुपयोग करते हैं. जिसे बलात्कार विरोधी कानून के रूप में जाना जाता है. फिल्म के पहले पोस्टर में ऋचा और अक्षय वकीलों के किरदार में नजर आ रहे हैं. पोस्टर में दोनों का लुक बेहद गंभीर नजर आ रहा है. देखकर लग रहा है दोनों ही एक्टर्स एक दूसरे से लड़ते हुए  दिखाई देंगे. 'सेक्शन 375' को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, कुमार मंगत पाठक, अभिषेक पाठक प्रोड्यूस कर रहे हैं और संजीव जोशी इसके को-प्रोड्यूसर है. 13 सितंबर 2019 को रिलीज होगी. 

नाना की अर्थी देख बेहाल हुई सुनैना रोशन, रो-रो कर हुआ बुरा हाल

अक्षय कुमार पर बोली सोनाक्षी सिन्हा, कहा- जो बिकता है वही दिखता है

नंगे पांव नाना की अर्थी के आगे चलते नजर आए ऋतिक, अमिताभ-धर्मेंद्र-जीतेन्द्र ने दी श्रद्धांजलि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -