पत्नी का ये अंग खोलता है पति के भविष्य का राज
पत्नी का ये अंग खोलता है पति के भविष्य का राज
Share:

हमारे शरीर की बनावट हमारे बोलने से पहले ही बहुत कुछ बोल जाती हैं वही सामुद्रिक शास्त्र में भी कहा गया है कि आपके शरीर की रचना और आपके हाव भाव ही आपके कई राज खोल देते हैं. जी हां आज हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ ऐसी बातें जिनकी मदद से आप जान सकते हैं कि आपके भविष्य में क्या होने वाला हैं.

अगर आपकी शादी होने वाली है या फिर अभी नई-नई शादी हुई हैं तो आप अपनी पत्नी के पैरों के जरिये जान सकते हैं कि आपका भविष्य कैसा होगा. हिन्दू धर्म के अनुसार ग्रंथों का ख़ास महत्व बताया गया है उन्ही में से एक है सामुद्रिक शास्त्र जिसमें कई तरह की बाते बताई गई हैं.

इस राशि के लोगों को जल्द मिलेगा वाहन सुख

सामुद्रिक शास्त्र के मुताबिक़ अगर किसी स्त्री के पांव की दूसरी अंगुली बाकी उंगलियों से बड़ी होती है तो ऐसी स्त्री अपने पति को कभी भी धोखा दें सकती है. अगर किसी स्त्री के पांव के तलवों पर चक्र, ध्वज और स्वास्तिक का निशान होता है तो ये इस बात  का संकेत देता है कि इस तरह की स्त्री अपने पति के लिए राज योग लेकर आती है.

विदेश जाने का सपना पूरा करता है ये ख़ास मंत्र

यही नहीं बल्कि उसकी ज़िंदगी राजा की तरह व्यतीत होने वाली है. इसके अलावा अगर किसी स्त्री के पांव की कनिष्ठिका और अनामिका अंगुली जमीन को स्पर्श नहीं करती तो यह इस बात का संकेत देती है कि वह कम उम्र में विधवा हो सकती हैं.

ये भी पढ़े

इस राशि के लोगों को जल्द मिलेगा वाहन सुख

सावन में झूले का महत्व

विदेश जाने का सपना पूरा करता है ये ख़ास मंत्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -