जायरा सीक्रेट रूप से गुनगुनाई...
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार अभिनेता आमिर खान का आजकल अपनी फिल्म दंगल के बाद अब अपनी आगामी फिल्मो जिसमे है 'ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान' व दूसरी है सीक्रेट सुपरस्टार जी हां बता दे कि, देखा जाए तो अभी कुछ समय पूर्व ही हमे अभिनेता आमिर खान की आगामी फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' की एक फोटो सोशल नेटवर्किंग साईट पर लीक होने की खबर भी हमे सुनने को मिल चुकी है. अब एक बार फिर से हमे आमिर खान की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार के बारे में कुछ नया सुनने को मिला है.

जी हां बता दे कि, अभिनेता आमिर खान की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार का जिस प्रकार से पूर्व में पहला ऑफिशियल पोस्टर सामने आ चुका है तथा अभी हाल ही में इस फिल्म का एक सॉन्ग भी रिलीज हुआ है जिसके बोल है ‘मैं कौन हूं’. अभिनेता आमिर खान ने अपने फेसबुक अकाउंट पर फिल्म के गाने को शेयर किया है.

यहां देखें फिल्म का गाना…फिल्म की कहानी 14 साल की इंसिया नाम की लड़की के इर्द-गिर्द घुमती है जो सिंगर बनना चाहती है. जबकि इंसिया के पिता ऐसा नहीं चाहते हैं. पिता के मना करने के बाद इंसिया बुर्का पहनकर संगीत का काम जारी रखती है. और बहुत ही जल्द वे इंटरनेट के जरिए मशहूर हो जाती हैं. वैसे इस फिल्म का सभी को बेसब्री से इंतजार भी है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -