सीक्रेट सुपरस्टार जायरा वसीम बनेगी प्रियंका और अभिषेक की बेटी

दंगल और सीक्रेट सुपरस्टार में अपनी दमदार अदाकारी का जलवा बिखेरने वाली बॉलीवुड एक्टर जायरा वसीम एक बार फिर बड़े परदे पर आने जा रही है. दंगल में अपने जोशीले रूप और सीक्रेट सुपरस्टार में अपनी मासूमियत से लाखों दिलों को जीतने के बाद जायरा वसीम एक बार फिर अपनी कला का जौहर दिखाने को तैयार है. 

खबरों के अनुसार, जायरा की यह फिल्म आयशा चौधरी की सच्ची कहानी पर आधारित है. फिल्म में जायरा आयशा चौधरी की भूमिका निभाएंगी. बता दें ऐशा यूआईएम ब्रांड के दक्षिण एशिया परिचालन के अध्यक्ष नरेन चौधरी की पुत्री जो कि बचपन में 6 महीने कि उम्र से इम्यून डेफिशियेंसी डिसऑर्डर जैसी गंभीर बीमारी से पीड़ित बच्ची है.

आईशा ने अपनी इस बीमारी से छुटकारा पाने के लिए  15 वर्ष की उम्र से विभिन्न प्लेटफॉर्म पर प्रेरणादायक स्पीकर के रूप में काम किया साथ ही 2013 में टेडक्सप्यून में एक स्पीकर भी थीं. उन्होंने एक किताब लिखी जो उसकी मृत्यु से एक दिन पहले रिलीज हुई थी.उसके पास ऐशसर्ट.वेबली डॉट कॉम नामक एक ब्लॉग भी है. आईशा चौधरी की मौत 24 January 2015 को हुई थी. 

यह फिल्म श्याली बोस के निर्देशन तले बनाई जाएगी जिसमे प्रियंका चोपड़ा आईशा चौधरी की माँ और अभिषेक बच्चन उनके पिता का रोल करते नज़र आएंगे. अभी श्याली बोस प्री-प्रोडक्शन का काम पूरा कर रही है जिसके बाद से फिल्म की शूटिंग शुरू होगी .

Race-3 का पहला सॉन्ग हुआ रिलीज़, नजर आई जैकलीन और सलमान की हॉट केमिस्ट्री

फिल्म 'मेन्टल है क्या' के सेट पर बिना पेंट पहने घूमती नजर आईं कंगना

काजोल की इस फिल्म की रिलीज़ डेट हुई फाइनल

ऐश्वर्या ने शेयर की दिल को छू लेने वाली तस्वीर

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -