कपल के रोमांस के लिए ही बनाया गया है ये Secret Island
कपल के रोमांस के लिए ही बनाया गया है ये Secret Island
Share:

देश के हर नागरिक की अपनी स्वतंत्रता होती हैं और इसमें उसके प्यार करने का हक भी शामिल हैं. इसके चलते वो अपनी सहूलयत से हर काम कर सकता है. ऐसे में प्यार करने वालों को ऐसी जगह की जरूरत होती हैं जहाँ वे खुलकर रोमांस कर सकें. लेकिन हर जगह उनके लिए कहीं ना कहीं परेशानी भरी होती है. इससे वो खुलकर मिल भी नहीं पते हैं. आज हम आपको एक ऐसे अनोखे आइलैंड के बारे में ही बताने जा रहे हैं जो अफेयर के लिए ही बनाया गया हैं और आप यहाँ खुलकर रोमांस कर सकते है. चलिए जानते हैं उसके बारे में. 

आपको बता दें, इस आइलेंड को पूर्ण रूप से गुप्त रखा गया हैं. अफेयर के शौकीन लोगो के लिए इस दुनिया में एक अफेयर आइलैंड भी बनाया गया है, जहाँ कोई भी किसी से अफेयर कर सकता है. ये आइलैंड सिर्फ रोमांटिक लोगो के लिए बनाया गया है, जो अनजान लोगो से अफेयर को एन्जॉय करते है. यानि इसमें बाहर का कोई भी व्यक्ति आ कर दखल नहीं दे सकता. ये आइलैंड पूरी तरह से गुप्त है और आम लोगो का यहाँ पहुँच पाना संभव नहीं है. इस आइलैंड पर जाने के लिए कोई वीसा या पासपोर्ट नहीं लगता है. कोई भी यहाँ पर आ सकता है. 

जानकारी के लिए बता दें, यहाँ आने के लिए कोई पब्लिक कन्वेंस या रास्ता नहीं है. आपको हेलिकॉप्टर से लेकर जाया जाता है, साथ ही आपकी आँखों पर काली पट्टी बांध दी जाती है ताकि आप इस रास्ते को पहचान नहीं पाए. खास बात ये है कि ये कोई सार्वजानिक जगह नहीं है, इसको पूरी तरह से गुप्त रखा गया है. यहाँ पर मेहमानों को प्राइवेट अपार्टमेंट दिया जाता है इस अपार्टमेन्ट में सभी लक्ज़री और आधुनिक सुविधाएँ होती है. यहाँ चारों समुन्दर है और कई खुबसुरत नज़ारे है. यहाँ पर किसी भी तरह की कोई मनाही नहीं है.

इंसान तो क्या बड़े-बड़े जहाज भी गायब हो जाते हैं यहां, 100 साल से रहस्य बनी है यह जगह

यहां मालिक की आख़िरी इच्छा पूरी करने के लिए कुत्ते ने दी जान, लेकिन...'

कई बिमारियों को दूर कर सकती है ये अनोखी छिपकली, लाखों में है कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -