दूरदर्शन के महिला शौचालय में लगा था गुप्त कैमरा, कई VIP भी हुए शिकार
दूरदर्शन के महिला शौचालय में लगा था गुप्त कैमरा, कई VIP भी हुए शिकार
Share:

कोच्ची: केरल के तिरुवनंतपुरम से एक चौंका देने वाला मामला प्रकाश में आया है. जहां पर दूरदर्शन केंद्र के महिला टॉयलेट में गुप्त कैमरा मिलने से हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि अधिकारियों ने इस मामले को छुपाने का प्रयास किया. उन्हें डर था कहीं दूरदर्शन में आने VIP गेस्ट और महिला स्टाफ पर इसका प्रतिकूल प्रभाव न पड़े. किन्तु जब मीडिया में इस घटना की जानकारी आई, तो दूरदर्शन के अधिकारियों ने पुलिस में केस दर्ज कराया. 
 
अधिकारियों का कहना है कि जिसने टॉयलेट में मोबाइल कैमरा छुपाया था, उसे फ़ौरन नौकरी से निकाल दिया गया है. आरोपी ने दूरदर्शन केंद्र के मुख्य स्टूडियो के पास बने शौचालय में गुप्त कैमरा छुपाया था. जिस टॉयलेट में कैमरे को छुपाया गया था, उसका उपयोग कई VIP गेस्ट और सेंटर का स्टाफ करता है. बताया जा रहा है कि शुरुआत में इस मामले को ऐसे ही छोड़ दिया था. यह जानते हुए भी कि इस टॉयलेट को कई VIP और स्टाफ उपयोग करते  हैं. 

जब यह मामला हाइलाइट होने लगा, तब अधिकारियों ने इस गंभीर आपराधिक मामले की शिकायत पुलिस में दी. बता दें कि कई फिल्मी सितारें, राजनेता, कलाकार और छात्र, छात्राएं समेत समाज के विभिन्न क्षेत्रों की बड़ी हस्तियां विशेष अतिथि के रूप में दूरदर्शन के तिरुवनंतपुरम केंद्र में आती रहती हैं. कई लोग चैनल पर विभिन्न कार्यक्रम प्रस्तुत करने हेतु स्टूडियो में आते हैं. यह घटना दूरदर्शन द्वारा आमंत्रित तमाम लोगों की निजता के लिए चिंता का विषय है.

गो फैशन लिमिटेड का आईपीओ 17 नवंबर से शुरू

शिक्षा के क्षेत्र में भारत, अमेरिका स्वाभाविक सहयोगी: धर्मेंद्र प्रधान

आईओसी ने कार्बन-तटस्थ खेलों के लिए चीन की प्रशंसा की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -