सेक्स को लेकर महिलाओं ने खोले गहरे राज

सेक्स को लेकर महिलाओं ने खोले गहरे राज

आमतौर पर ज्यादातर महिलाएं सेक्स जैसे विषय पर खुलकर बात करना पसंद नहीं करती लेकिन हाल ही में एक रिपोर्ट के अनुसार सेक्स को लेकर महिलाओं ने कुछ ऐसे खुलासे किये हैं जिस पर आप यकीन नहीं कर पाएंगे. रिसर्च के दौरान जब महिलाओं से पूछा गया कि क्या वे फेक ऑर्गेज्म करती हैं.

ऐसा कहा गया है कि कई बार महिलाओं को ऑर्गेज्म प्राप्त नहीं हो पाता और इस दौरान वह सेक्स का चरमआनंद पाने का झूठा नाटक करती हैं. जी हां आप शायद ही इस बात से वाकिफ होंगे लेकिन यह सच है. इसके पीछे महिलाओं का कहना है कि वह नाटक इसलिए करती है ताकि उनका पार्टनर निराश न हो.

इसलिए वह न चाहकर भी ऑर्गेज्म होने का नाटक करती है. महिलाओं का मानना है कि जब उन्हें ऑर्गेज्म की प्राप्ति नहीं होती है तो वह खुद ब खुद नाटक करने लगती है ताकि उनके पार्टनर को ऐसा न लगे कि वह सेक्स के लिए उत्तेजित नहीं है या फिर वह उनके साथ सेक्स नहीं करना चाहती है.

इसके अलावा यह भी बताया गया है कि महिलाओं को ऐसे पुरुष पसंद आते हैं तो जो सेक्स संतुष्टि देने में परफेक्ट हो और हर महिला के लिए सेक्सी हो. रिसर्च में ये भी बताया गया है कि महिलाएं निश्‍चित तौर पर ओरल सेक्स पसंद करती हैं लेकिन कुछ महिलाओं को यह पसंद नहीं होता है.

ये भी पढ़े

क्या पीरियड्स के समय करना चाहिए सेक्स?

यह तरीका अपनाएंगे तो हर बार लड़की आपके साथ ही करेगी सेक्स

पार्टनर को किस करते समय भूलकर भी न करें ये गलतियां

 

?