दर्दनाक हादसा: ट्रेलरों की जोरदार भिड़ंत, दोनों में लगी आग
दर्दनाक हादसा: ट्रेलरों की जोरदार भिड़ंत, दोनों में लगी आग
Share:

अजमेर: दिनों दिन बढ़ते जा रहे जुर्म और हादसों के सिलसिले लोगों के लिए परेशानी बनते जा रहे है. वहीं हर रोज कही न कही से ऐसा मामला सामने आ ही जाता है. जो व्यक्ति को पूरी तरह से हिला देता है,  अजमेर-कोटा स्टेट हाईवे पर शनिवार तड़के दो ट्रेलर में हुई थी जोरदार भिड़ंत के बाद दोनों वाहनों में भीषण आग लग गई. इससे वहां तीन किलोमीटर लंबा जाम लग गया. जाम में सैकडों वाहन फंस गए. परीक्षा देने जा रहे स्टूडेंट्स भी जाम में फंस गए. दो क्रेन, एक एलएनटी और चार जेसीबी की मदद से पुलिस ने तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद जाम खुलवाया. 

सूत्रों के अनुसार स्टेट हाईवे पर जगपुरा गांव के पास एक ट्रेलर ने खड़े ट्रेलर को टक्कर मार दी. जोरदार टककर से दोनों वाहनों में आग लग गई. देखते ही देखते दोनों ट्रेलर धू धू कर जलने लगे. दोनों वाहन बीच रोड फंस गए इससे वहां जाम लग गया. सूचना पर सरवाड़ थाना पुलिस वहां पहुंची. सूचना पर दो दमकल भी वहां पहुंच गईं. दमकलों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. हादसे में एक ट्रेलर पूरी तरह जलकर कबाड़ में बदल गया. हादसे के कारण जाम लग गया.

वहीं इस बात का पता चला है कि जाम में अजमेर परीक्षा देने जा रहे स्टूडेंट्स भी फंस गए. पुलिस ने किसी तरह वाहनों का इंतजाम कर स्टूडेंट्स को परीक्षा स्थल के लिए रवाना किया. थाना प्रभारी आशुतोष पांडे ने दो क्रेन एक एलएनटी चार जेसीबी मौके पर बुलवाईं. तीन घंटे की मशक्कत के बाद यातायात सुचारू हो पाया. 

अब सड़क हादसे के घायलों को मिलेगा मुफ्त उपचार, ये है सरकार की योजना

घर को सूना छोड कर जा रहे है बाहर, तो पुलिस करेगी निगरानी

दुष्कर्म के बाद सपेरे की बेटी की हत्या, खेत में पड़ा मिला खून से लथपथ शव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -