झारखंड में कश्मीरी युवाओं के साथ 15 दिन में दूसरी बार मारपीट, हिरासत में 3 आरोपित

रांची: झारखंड की राजधानी रांची आकर गर्म कपड़ों सहित कंबल का व्यापार करने वाले कश्मीरी युवक खफा और आक्रोशित हैं. उनका इल्जाम है कि लोग आए दिन उनके साथ मारपीट कर रहे हैं. दरसल रांची के डोरंडा थाना क्षेत्र में एक रिक्शा की पार्किंग को लेकर स्थानीय और कश्मीरी युवकों के बीच विवाद हो गया था और फिर कश्मीरी युवकों के साथ मारपीट हुई.  दरअसल, कश्मीरी युवक रिक्शा से अपना ऊनी सामान लेकर फेरी लगाते हैं. 

15 दिनों में यह में दूसरी बार है, जब कश्मीरी युवकों से मारपीट हुई है. इसके पहले भी 11 नवंबर को भी ऐसा ही मामला प्रकाश में आया था. कश्मीरी युवकों ने डोरंडा थाने में पहुंचकर शिकायत दी है. शिकायत दर्ज करने के बाद डोरंडा थाने की पुलिस तीन लोगों को हिरासत में लेकर उनसे सवाल-जवाब कर रही है. वहीं कश्मीरी युवकों से मारपीट का विरोध करते हुए कई लोग डोरंडा थाना पहुँच गए हैं. अन्य आरोपी युवकों को भी अरेस्ट करने की मांग कर रहे थे.

डोरंडा थाना पुलिस के मुताबिक, अभी मामले की छानबीन की जा रही है. जल्द ही मामले की उचित जानकारी हासिल कर ली जाएगी. जिन कश्मीरी युवकों से मारपीट की गई है, उनके नाम तनवीर अहमद शाह, रियाज अहमद वाणी, बुरहान और गुलान नबी है. इनका इल्जाम है कि कडरु पुल के पास लगभग 20 बदमाशों ने हमला किया और सारा सामान लेकर भाग गए.

केमरी में अधजला शव मिलने से मची सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

सेहली के घर से लौट रही थी युवती, ऑटो चालक ने कर दिया दुष्कर्म

सगाई समारोह में रोटियों पर थूक रहा था शादाब, मेहमानों ने बना ली वीडियो.. हुआ गिरफ्तार

Most Popular

- Sponsored Advert -