72 घंटों में श्रीनगर में दूसरा आतंकी हमला, दो पुलिसकर्मी शहीद

Feb 19 2021 01:36 PM
72 घंटों में श्रीनगर में दूसरा आतंकी हमला, दो पुलिसकर्मी शहीद

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के श्रीनगर के बारजुल्ला इलाके में आतंकियों ने पुलिस दल पर हमला किया है। आतंकियों की तरफ से की गई गोलीबारी में पुलिस के दो जवान घायल हो गए हैं, जिन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया है। जहां इलाज के दौरान दोनों को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया है। हालांकि जवानों के शहीद होने को लेकर अभी तक सेना की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। 

आतंकियों की तलाश में सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर सर्वच ओपरेशन शुरू कर दिया है। इस आतंकी हमले की जिम्मेदारी आतंकी संगठन TRF ने ली है। बता दें कि 72 घंटे के भीतर आतंकियों ने श्रीनगर में दूसरी नापाक हरकत की है। इससे पहले विदेशी राजनयिकों के जम्मू-कश्मीर के दो दिवसीय दौरे के पहले दिन शहर के सोनवार क्षेत्र में सेना पर हमला किया था। सोनवार में हुए हमले में कृष्णा ढाबा का एक कर्मचारी जख्मी हुआ था।  

मौके से एक किलोमीटर दूर विदेशी प्रतिनिधिमंडल एक होटल में ठहरा था। इस हमले की जिम्मेदारी मुस्लिम जांबाज फोर्स ने ली थी। बता दें कि जम्मू कश्मीर से धारा 370 के हटाए जाने के बाद बेहतर हुए घाटी के हालात आतंकी संगठनों को कांटे की तरह चुभ रहे हैं। आए दिन बॉर्डर पार घाटी में अशांति फैलाने की साजिश रची जा रही है। 

सैफोला ओट्स स्टॉक स्पार्क के साथ शुरू करेगा ये काम

बिडेन ने की नासा के दृढ़ता रोवर के सफल मंगल लैंडिंग की प्रशंसा

मिजोरम नेशनल फ्रंट ने जीता आइजोल नगर निगम चुनाव