G7 की दूसरी शेरपाओं की बैठक, भारत अतिथि राष्ट्र के रूप में आमंत्रित
G7 की दूसरी शेरपाओं की बैठक, भारत अतिथि राष्ट्र के रूप में आमंत्रित
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने असम विधानसभा चुनाव में दूसरे चरण की वोटिंग से एक दिन पहले ट्वीट करते हुए राज्य के लोगों के प्रति संदेश जारी किया है. राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा कि- 'असम, सम्मान व प्रगति के लिए इस संघर्ष में हम आपके साथ हैं.' राहुल ने यह ट्वीट असम दौरे के दौरान किया. वह बुधवार कामाख्या मंदिर पहुंचे और पूजा अर्चना की.

इससे पहले कांग्रेस सांसद राहुल गांधी मंगलवार को खराब मौसम होने के चलते असम में चुनाव प्रचार के लिए नहीं जा पाए थे, हालांकि उन्होंने वीडियो जारी करते हुए राज्य के लोगों का आह्वान किया कि वे प्रदेश की पहचान, इतिहास एवं संस्कृति की रक्षा के लिए विपक्षी 'महाजोत' (महागठबंधन) को विजयी बनाएं. उनके तय चुनावी कार्यक्रम के अनुसार, उन्हें तारापुर सिलचर, डिमा हसाओ और कारबी आंगलोंग में चुनावी रैलियों को संबोधित करना था.

राहुल गांधी ने वीडियो जारी करते हुए कहा कि, 'आज ख़राब मौसम के कारण आप सब के बीच नहीं पहुंच पाया, किन्तु मेरा और महाजोत का संदेश स्पष्ट है कि असम को 5 गारंटी से उन्नति और समृद्धि के मार्ग पर आगे बढ़ाएंगे. इस उद्देश्य के लिए आप महाजोत को भारी वोटों का समर्थन दें.' उन्होंने कांग्रेस के पांच प्रमुख चुनावी वादों का जिक्र करते हुए कहा कि, 'असम में संशोधित नागरिकता कानून (CAA) को लागू नहीं होने देंगे, क्योंकि यह राज्य की पहचान, इतिहास और संस्कृति पर प्रहार है. हम राज्य की पहचान, इतिहास और संस्कृति की रक्षा करेंगे.'

 

भाजपा विश्व की सबसे धनी पार्टी, चुनावी बॉन्ड के जरिए कमा रही पैसे- अशोक गहलोत

'राहुल गांधी कुंवारे हैं, कॉलेज की लड़कियां सतर्क रहें', इस बयान के बाद बदले CPI नेता के तेवर, कह डाली ये बात

बंगाल चुनाव: अशोक डिंडा को Y सिक्योरिटी, प्रचार के दौरान हुआ था हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -