पश्चिम बंगाल में कोरोना से दूसरी मौत, लोगों में दहशत

Mar 30 2020 10:02 AM
पश्चिम बंगाल में कोरोना से दूसरी मौत, लोगों में दहशत

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में खतरनाक कोरोना वायरस के संक्रमण से एक और शख्स की मौत हो गई  है. पीटीआई के अनुसार, कोरोना वायरस से संक्रमित एक व्यक्ति ने सोमवार सुबह दम तोड़ दिया है. पश्चिम बंगाल में अब तक दो लोगों की जान जा चुकी है. यहां कोरोना वायरस से 20 लोग संक्रमित थे, जिसमें दो की जान गई है. यानी अभी 18 केस सक्रीय हैं.

बता दें कि पश्चिम बंगाल में कोरोना  संक्रमण के मामले निरंतर बढ़ते ही जा रहे हैं। केवल 2 दिनों के अंदर यह संख्या बढ़कर 15 से 20 पर पहुंच गई है। रविवार देर रात तक 2 लोगों में वायरस की पुष्टि हुई है। रविवार अपरान्ह कोलकाता के  अलीपुर  स्थित इंडियन आर्मी के पूर्वी कमान के कमांड अस्पताल में तैनात एक चिकित्सक में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई थी। 

देर शाम सॉल्टलेक के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती एक और मरीज के शरीर में संक्रमण की पुष्टि हुई है। इसके साथ ही प्रदेश में संक्रमित लोगों की तादाद बढ़कर 20 हो गई है।  इनमें से एक शख्स की मौत हो चुकी है। राज्य स्वास्थ्य विभाग सूत्रों ने बताया कि सॉल्टलेक के निजी अस्पताल में भर्ती व्यक्ति की आयु 59 वर्ष है। 28 मार्च को यानी एक दिन पहले ही बुखार, सर्दी और खांसी के लक्षणों के साथ उन्हें अस्पताल में एडमिट किया गया था। 

कंपनियों द्वारा दान किए गए फंड को माना जाएगा CSR मद में किया गया खर्च

बाजार की गिरावट का इन कंपनियों पर ​नहीं पड़ा असर

Bank Of India : इस प्रोडक्ट पर बैंक देगी ब्याज दरों में भारी छूट