जम्मू कश्मीर में 'कोरोना' महामारी से दूसरी मौत. लोगों में दहशत का माहौल
जम्मू कश्मीर में 'कोरोना' महामारी से दूसरी मौत. लोगों में दहशत का माहौल
Share:

श्रीनगर: जम्मू एवं कश्मीर के एक अस्पताल में इलाज के दौरान रविवार को कोरोना वायरस से संक्रमित एक मरीज ने दम तोड़ दिया. घाटी में संक्रमण के कारण यह दूसरी मौत है. केंद्र शासित प्रदेश में कोरोना वायरस महामारी के अब तक 33 मामले दर्ज किए जा चुके हैं. मृत्यु का ताजा मामला कश्मीर के बारामूला जिले के अंतर्गत आने वाले तंगमर्ग निवासी एक 50 वर्षीय व्यक्ति का है, जिसे शनिवार को कोरोनो वायरस पॉजिटिव पाया गया था.

जम्मू कश्मीर के ही एक अस्पताल में रविवार सुबह उपचार के दौरान उसकी मृत्यु हो गई. जांच में वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद से ही उसे अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में रखा गया था. सरकार के प्रवक्ता रोहित कंसल ने इस बात की पुष्टि करते हुए ट्वीट किया है कि, "दिन की शुरुआत दुखद समाचार से आज (रविवार) सुबह श्रीनगर में एक कोरोनावायरस मरीज का दुर्भाग्यपूर्ण निधन."

इससे पहले कश्मीर में कोरोना संक्रमण के चलते मौत के सबसे पहले मामले में गुरुवार को एक 65 वर्षीय बुजुर्ग की मौत हो गई थी. सूबे में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को लेकर जनता के बीच बढ़े खौफ को ध्यान में रखते हुए शनिवार को मुख्य सचिव बी.वी.आर. सुब्रह्मण्यम ने कहा कि जम्मू कश्मीर में संदिग्धों की जांच तेजी से चल रही है.

कोरोना प्रकोप के कारण जल्द बंद हो सकती है सभी मस्जिदे

लॉकडाउन के दौरान कंडोम की बिक्री बढ़ी, बाज़ार में हुई किल्लत

विदेशी मुद्रा भंडार पर 'कोरोना' का असर, आई 12 साल की सबसे बड़ी गिरावट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -