Love Aaj Kal: दूसरे दिन गिरा कार्तिक आर्यन की फिल्म का कलेक्शन, दो दिन में की कुल इतनी कमाई
Love Aaj Kal: दूसरे दिन गिरा कार्तिक आर्यन की फिल्म का कलेक्शन, दो दिन में की कुल इतनी कमाई
Share:

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन और सारा अली खान द्वारा अभिनीत फिल्म 'लव आज कल' 14 फरवरी को रिलीज हुई है। कार्तिक और सारा की ये मूवी एक लव बेस्ड फिल्म है इसलिए इसे वैलेंटाइन डे के दिन रिलीज किया। फिल्म को वैलेंटाइन डे पर रिलीज करने का लाभ फिल्म के पहले दिन की कमाई पर पड़ा। फिल्म ने पहले दिन 12.04 करोड़ का कलेक्शन किया। पहले दिन अच्छी शुरुआत के बाद दूसरे दिन भी अच्छे कारोबार की उम्मीद थी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

दूसरे दिन फिल्म की कमाई में गिरावट दर्ज की गई है। दूसरे दिन की कमाई की बात करें तो रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म ने शनिवार को 8.04 करोड़ का कलेक्शन किया है। तो इस तरह फिल्म ने 2 दिन में 20.41 करोड़ की कमाई की है। ट्रेड एनालिस्ट्स तरण आदर्श का कहना है कि मेट्रो/मल्टीप्लेक्सेस में फिल्म के कलेक्शन में गिरावट आई है जो फिल्म की टार्गेट ऑडियंस थी।  

कार्तिक आर्यन की अब तक आई फिल्मों में लव आजकल ने अब तक सबसे शानदार ओपनिंग करने वाली फिल्म साबित हो गई है। कार्तिक आर्यन की अब तक आई फिल्मों का ओपनिंग डे कलेक्शन 6 से 9 करोड़ के बीच का रहा हैं। पति पत्नि और वो का ओपनिंग डे कलेक्शन 9.10 करोड़ रहा था, लुका छुपी का 8.01, सोनू के टीटू की स्वीटी का 6.42, प्यार का पंचनामा पार्ट -2 के 6.42 करोड़ और पार्ट वन ने महज 92 लाख लाख का कलेक्शन किया था। ऐसे में कार्तिक की लव आजकल उनकी लिए सबसे बड़ी ओपनिंग देने वाली फिल्म बन चुकी है। 

36वें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर तन्हाजी का जलवा बरक़रार, अब तक किया इतने करोड़ का कुल कलेक्शन

Love Aaj Kal Box Office : सारा-कार्तिक की फिल्म ने पहले दिन कमाए इतने करोड़

malang box office : 2020 की टॉप 5 फ़िल्मों में शामिल हुई मलंग, यह रहा कलेक्शन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -