कश्मीर: पिछले 24 घंटो में दूसरी बार हुआ हमला, मुठभेड़ में तीन आतंकी हुए ढेर
कश्मीर: पिछले 24 घंटो में दूसरी बार हुआ हमला, मुठभेड़ में तीन आतंकी हुए ढेर
Share:

जम्मू: देश में बीते कुछ दिनों से आतंकियों द्वारा कई हमले किये जा रहे है. हालाँकि इस हमले में कई आतंकवादी मारे जा रहे है. परन्तु इसके बाद भी इस पर विराम नहीं लग रहा है. वही अभी इस समय जम्मू-कश्मीर के शोपियां में शनिवार सुबह सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो गई. इसके चलते सुरक्षा बलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया. वही कश्मीर घाटी में बीते 24 घंटे में यह दूसरी मुठभेड़ है. इस प्रकार बीते 24 घंटे में कश्मीर घाटी में 6 आतंकवादी ढेर हो गए हैं.

वही एक अधिकारी ने इसकी जानकारी देते हुए बताया, कि जब सुरक्षा बलों को क्षेत्र में आतंकियों के छिपे होने की खुफिया जानकारी प्राप्त हुई. तो पुलिस, सेना और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम ने पुरे क्षेत्र को घेर लिया और सर्च ऑपरेशन आरम्भ कर दिया. वही इसके चलते आतंकियों ने सुरक्षा बलों की टीम पर फायरिंग करना आरम्भ कर दी. तत्पश्चात, सुरक्षा बलों ने जवाबी कार्रवाई की और तीनों आतंकियों को मार गिराया.

बता दे, की इससे पूर्व शुक्रवार को कुलगाम में सुरक्षा बलों ने जैश-ए-मोहम्मद के तीन आतंकियों को मार, कामयाबी प्राप्त की थी. कश्मीर घाटी में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ उस वक़्त नज़र आई. जब रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह जम्मू-कश्मीर के दो दिवसीय दौरे पर हैं. वही गुरुवार को इससे पूर्व कुपवाड़ा में सेना ने एलओसी के समक्ष आतंकियों की घुसपैठ के प्रयास को विफल कर दिया था. इसके चलते सुरक्षा बलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया था. तथा यह ऑपरेशन लगातार जारी है.

शिव नाडर ने छोड़ा HCL टेक्नोलॉजी का चेयरमेन पद, अब बेटी रोशनी ने संभाली बड़ी जिम्मेदारी

उत्तराखंड के सीमांत जिले पिथौरागढ़ में भारी बारिश ने मचाई खूब तबाही

बिहार दलित विकास मिशन के घोटाले में निलंबित हुआ 1 बाकी पर दर्ज हुआ केस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -