SEBA असम बोर्ड HSLC ने जारी किए कक्षा 10वीं परिणाम
SEBA असम बोर्ड HSLC ने जारी किए कक्षा 10वीं परिणाम
Share:

माध्यमिक शिक्षा बोर्ड, असम ने आज हाई स्कूल लीविंग सर्टिफिकेट और असम हाई मदरसा बोर्ड परीक्षाओं के परिणाम घोषित कर दिए। असम बोर्ड ने शुक्रवार, 30 जुलाई, 2021 को सुबह 11 बजे कक्षा 10 के छात्रों के लिए परिणाम घोषित किए।

छात्र अपना परिणाम SEBA की आधिकारिक वेबसाइट http://sebaonline.org, http://resultsassam.nic.inपर देख सकते हैं। उम्मीदवार अपना रिजल्ट - sebaonline.org, sebaresults.in, resultsassam.nic.in, www.results.shiksha, www.assam.shiksha, assamonline.in, indiaresults.com, exametc.com, school9.com, पर देख सकते हैं। assamjobalerts.com, assamresult.in, iresults.net, necareer.com, और Android मोबाइल ऐप SEBA परिणाम 2021।

विशेष रूप से, असम सरकार ने इस साल राज्य में कोविड-19 स्थिति और पिछले वर्षों के परिणामों और आंतरिक मूल्यांकन के आधार पर मूल्यांकन सूत्र के कारण कक्षा 10 और कक्षा 12 की बोर्ड परीक्षा रद्द कर दी थी। बोर्ड ने यह भी घोषणा की कि पिछले वर्षों के विपरीत, इस वर्ष विभिन्न धाराओं के लिए रैंक धारकों की कोई घोषणा नहीं की जाएगी। इस बीच, 88521 से अधिक छात्रों ने प्रथम श्रेणी, 160298 ने द्वितीय श्रेणी और 148313 ने तृतीय श्रेणी प्राप्त की।

जहीर खान ने 2021 टी20 वर्ल्ड कप के लिए इंडिया टीम का किया जिक्र

बहुत ही ख़राब दौर से गुजर रहे है संजू सैमसन

अरबों रुपयों की ड्रग्स के साथ पकड़ा गया ओलंपिक खिलाड़ी, मिली ये बड़ी सजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -