ऑस्कर सेरेमनी में सीटें भरने के लिए भाड़े पर आते हैं लोग!
ऑस्कर सेरेमनी में सीटें भरने के लिए भाड़े पर आते हैं लोग!
Share:

हॉलीवुड के मशहूर एक्टर एक्टर नील पैट्रिक हैरिस ने साल 2015 में आयोजित ऑस्कर अवॉर्ड्स के दौरान एक ऐसा खुलासा किया था जिसके बाद हर कही उन्ही की चर्चा हो रही थी. नील पैट्रिक हैरिस ने इस दौरान ऑस्कर में 'सीट फिलर' के बारे में बताया था. आपकी जानकारी के लिए बता दें सीट फिलर एक ऐसा शख़्स होता है जो ऑस्कर अवॉर्ड्स के दौरान सेलेब्रिटी एक्टर की सीट पर उस दौरान बैठ जाता है जब कोई एक्टर्स अवॉर्ड्स लेने स्टेज पर जा रहे होते हैं या अवॉर्ड्स होस्ट कर रहे होते हैं.

दरअसल इन अवॉर्ड्स इवेंट्स के प्रोड्यूसर्स के पास ऐसे निर्देश होते हैं कि जब कैमरा ऑडियन्स की तरफ जा रहा हो तो कोई भी सीट खाली न दिखे. इस वजह से महज कुछ ही मिनटों के लिए कोई आम आदमी अभिनेताओं की सीट पर बैठ जाता है ताकि वो सीट खाली ना दिख सके. ऐसे में जैसे ही एक्टर या एक्ट्रेस अपनी स्पीच खत्म कर वापस पहुंचता है, उन्हें उनकी सीट वापस मिल जाती है. हालांकि अवार्ड शो में इस सीट फिलर बनने के कुछ नियम कानून भी है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें सीट फिलर सिर्फ वो ही लोग बनते हैं जिनका अकेडमी अवॉर्ड्स में कोई कनेक्शन होता है. हालांकि जब वो किसी भी एक्टर की सीट पर बैठता है तो इस दौरान ये लोग बाकी एक्टर्स के साथ बात नहीं कर सकते हैं. साथ बैठे एक्टर अगर उनसे बात करना चाहें तो वे बात जारी रख सकते हैं. सीट फिलर्स को अपनी ड्रेस कोड का भी सख्ती से पालन करना होता है. हालांकि उन्हें इसके लिए किसी भी प्रकार का कोई पेमेंट नहीं मिलता है.

ऑस्कर अवार्ड पाने के लिए इस अभिनेता ने बेच दी कार और कर लिया गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप

किम कार्दशियन ने एक ऑनलाइन रिटेलर से की 71 करोड़ की मांग

कार्ल लजेरफेल्ड के निधन से सदमे में किम कार्दशियन, अनोखे अंदाज़ में दी श्रद्धांजलि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -