इस दिन स्ट्रीम होगा एकता कपूर की 'गंदी बात' का सीजन 3
इस दिन स्ट्रीम होगा एकता कपूर की 'गंदी बात' का सीजन 3
Share:

टीवी की दुनिया में अपने बोल्ड वेब सीरीज के कारण पहचान बनाने वाली एकता कपूर के शोज और वेब सीरीज को लोग खूब पसंद करते हैं. ऐसे में आपको पता होगा कि एकता ने अपना ऑल्ट बालाजी ऑनलाइन प्लेटफॉर्म लॉन्च किया जहां पर वो वेब सीरिज ला सकें और वह वहां बोल्ड से बोल्ड वेब सीरीज लेकर आ रहीं हैं. ऐसे में अब तक इन सभी में सबसे बोल्ड सीरिज 'गंदी बात' रही है और अब इस वेब सीरीज का तीसरा सीजन आने वाला है. आपको बता दें कि एकता की ये सीरिज समाज में हो रही ''गंदी बातों को दिखाएगा जिस पर कोई बात भी नहीं करना चाहता है.''

जी हाँ, वहीं ऑल्ट बालाजी ने इस सीरीज के तीसरे सीजन का ट्रेलर रिलीज कर दिया है और इस सीरीज का तीसरा सीजन रविवार 27 जुलाई को सुबह 11:02 मिनट पर ऑल्ट बालाजी पर स्ट्रीम किया जाएगा. खबरों के मुताबिक़ सीरीज के तीसरे सीजन के ट्रेलर की बात करें तो इस ट्रेलर को देखने से साफ है कि ये सीजन भी पहले आए दो सीजन की तरह ही काफी बोल्ड है.

वहीं 'गंदी बात 3' एक एडल्ड वेब सीरिज है. 'गंदी बात 3' के ट्रेलर में सेक्स और बोल्ड सीन्स की भरमार है जो आप सभी देख सकते हैं. वहीं गंदी बात के ट्रेलर में लेस्बियन रोमांस के साथ सेक्सी और बोल्ड सीन्स भरे हुए हैं जो आपको हिलाकर रख देंगे. इसके पहले गंदी बात के दोनों सीजन धमाकेदार रहे हैं और दोनों सीजन को लोगों ने जमकर पसंद किया था.

TVS लाएगा इलेक्ट्रिक और BS6 टू-वीलर्स, ये है अन्य सुविधा

Beyonce के गाने पर जमकर नाची बिग बॉस की यह एक्स-कंटेस्टेंट

Nach Baliye 9 के इस कंटेस्टेंट ने किया रवीना टंडन की बात मानने से इंकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -