जम्मू कश्मीर: सुरक्षाबलों पर आतंकियों ने फिर किया हमला, घाटी में सर्च ऑपरेशन जारी

Jun 11 2021 03:18 PM
जम्मू कश्मीर: सुरक्षाबलों पर आतंकियों ने फिर किया हमला, घाटी में सर्च ऑपरेशन जारी

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में शुक्रवार को कुछ दहशतगर्दों ने सुरक्षा बलों की एक टीम पर अचानक हमला कर दिया। हालांकि, इस हमले में जानमाल का कोई नुकसान नहीं हुआ है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि दक्षिणी कश्मीर जिले के जैनपोरा इलाके के अगलर में आतंकवादियों ने पुलिस और केन्द्रीय रिज़र्व पुलिस बल (CRPF) के संयुक्त दल पर हमला कर दिया। अधिकारी ने बताया कि इलाके की घेराबंदी कर हमलावरों को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है।

बता दें कि इसी हफ्ते सुरक्षा बलों ने जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में पांच किलोग्राम विस्फोटक बरामद किया था। सेना के एक प्रवक्ता ने श्रीनगर में कहा कि आज सुबह चलाए गए सर्च ऑपरेशन के दौरान यह विस्फोटक सामग्री जब्त की गई। दक्षिण कश्मीर जिले के त्राल इलाके के पास सोइमुह में भारी मात्रा में विस्फोटक सामग्री होने की गुप्त सूचना मिलने के बाद सर्च ऑपरेशन चलाया गया था। 

वहीं इससे पिछले हफ्ते में जम्मू कश्मीर में श्रीनगर के चानपोरा पुलिस पोस्ट के नजदीक IED बरामद की गई थी। सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची बम निरोध दस्ते की टीम ने IED को निष्क्रिय किया। 

क्या TMC में वापसी करेंगे मुकुल रॉय ? सीएम ममता से मिलने पार्टी के दफ्तर पहुंचे

पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष सुनील जाखड़ का बड़ा बयान, बोले- ‘वही होगा जो सोनिया गांधी चाहेंगी’

यूपी पुलिस ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय लल्लू को किया नज़रबंद, बताया ये कारण