डेरा मुख्यालय पर सर्च शुरू. होंगे कई राजफाश
डेरा मुख्यालय पर सर्च शुरू. होंगे कई राजफाश
Share:

सिरसा: पहले ऐशो आराम की ज़िन्दगी गुजारने लेकिन अब जेल की सलाखों के पीछे पहुंचे बलात्कारी बाबा गुरमीत राम रहीम के सिरसा डेरा मुख्यालय पर अदालत के आदेश से सर्च ऑपरेशन शुरू हो गय़ा है. इस सर्च से इस तथाकथित बाबा के कई राज दुनिया के सामने आएँगे.जिन्हे जानकर सब हैरत में पड़ जाएंगे. क्योंकि बाबा का डेरा किसी तिलिस्म से कम नहीं है.

उल्लेखनीय है कि हाईकोर्ट ने एक रिटायर्ड जज एके पवार की निगरानी में यह सर्च अभियान चलाया जा रहा है . इसके लिए 5000 जवानों को तैनात किया गया है.इसमें अर्द्धसैनिक बल. सेना. पुलिस की टीमें भी शामिल हैं.सुरक्षाबल के डेरा हेडक्वार्टर में घुसने की खबर है. इस पूरी प्रक्रिया की वीडियोग्राफी की जाएगी.  पिछली घटनाओं से सबक लेकर कई सावधानियां रखी जा रही है.

बता दें कि इस सर्च ऑपरेशन से पहले हाई कोर्ट के पूर्व जज एके पवार ने गुरुवार को सिरसा में सर्च ऑपरेशन के मुद्दे पर सभी अधिकारियों के साथ बैठक की गई . जिसमें आईजी. एसपी. डीसी के अलावा सीआरपीएफ. बीएसएफ और एसएसबी के वरिष्ठ अधिकारी भी मौजूद थे. बैठक में सुरक्षा के हालात और इंतजाम को लेकर चर्चा भी की गई थी.सबूत के तौर पर बैठक में कार्यवाही की वीडियोग्राफी करने का भी फैसला लिया गया. उधर. डेरा सच्चा सौदा की चेयरपर्सन विपश्यना इंसान के अनुसार डेरा मुख्यालय में कानूनी प्रक्रिया चल रही है. इसके तहत परिसर में छानबीन की प्रक्रिया चल रही है. डेरा उन्होंने कानून का पालन करने के साथ ही अपने समर्थकों से कहा कि कानून का साथ देने और शांति बनाए रखने की अपील की है.

यह भी देखें 

अब कुछ ऐसा है बाबा राम रहीम के डेरा का हाल, देखिये Inside फोटोज

बाबा की अय्याशियों का आशियाना राज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -