रईसजादों को खुश करने के लिए एसडीओ साहब ने सिपाहियों की ही कर दी पिटाई

रायपुर : दो गुटों के बीच हुई मारपीट के मामले में पुलिस का पड़ना उन्हें ही भारी पड़ गया। महासमुंद के एक रईस परिवार के लड़के को एक अनजान लड़की के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े जाने के बाद दो गुटों के बीच मारपीट हुई। पहले आरोपी लड़के के दोस्तों ने थाने में घुसकर पुलिस वालों को पीटा और फिर तोड़फोड़ भी मचाई।

इसके बाद जब आधी रात को एसडीओ थाने पहुंचे तो वो उल्टा सिपाहियों ही मारने लगे। मामले की शुरुआत तब हुई जब कुछ युवकों ने शहर के महर्षि विद्या मंदिर के पास शाम मिले प्रेमी जोड़े से कुछ पूछताछ की। मौका मिलते ही युवती वहां से फरार हो गई, लेकिन नाराज प्रेमी ने अपने साथियों को बुलाकर पूछताछ करने वाले युवकों की पिटाई कर दी।

मारपीट की खबर जब पुलिस को लगी, तो वो दोनों पक्षों को लेकर सिटी कोतवाली ले आई। कुछ ही देर में उसके समर्थन में राजनीतिक दलों से जुड़े दिग्गज भीड़ लेकर कोतवाली पहुंच गए और थाने में जमकर हंगामा मचा। बदमाशों ने थाने में कुर्सी-टेबल पटके, गमले तोड़े और पत्थर भी फेंके।

बाद में हंगामा बढ़ता देख पुलिस ने चैनल गेट बंद कर दिया। काफी देर तक भीड़ गेट को खोलने का प्रयास करती रही। बाद में एडिशनल एसपी ने उपद्रवियों को भगाने के लिए जवानों को आगे किया। दूसरी ओर एसडीओ एण एल मोटवानी रसूखदारों को खुश करने के चक्कर में सिपाहियों की ही पिटाई करने लगे। थाने का एक वीडियो भी वायरल हुआ है, जिसमें मोटवानी सिपाहियों को पीटते दिखाई दे रहे है।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -