50 प्रतिशत से भी अधिक के डिस्काउंट में यहां से खरीदें SD कार्ड
50 प्रतिशत से भी अधिक के डिस्काउंट में यहां से खरीदें SD कार्ड
Share:

आज के समय में हर कोई स्मार्टफोन्स में माइक्रोएसडी कार्ड का इस्तेमाल करता है. अगर आप अपने स्मार्टफोन के लिए माइक्रोएसडी कार्ड खरीदना चाहते है तो आपके लिए हम यह खबर लेकर आए है. जहां आपको आधे दाम में यह सुविधा मिल जाएगी. आपको जानकारी के लिए बता दें कि सैमसंग के EVO प्लस एसडी कार्ड पर फ्लिपकार्ट अच्छी डील्स दे रहा है. सैमसंग EVO प्लस क्लास 10 कार्ड है. फ्लिपकार्ट पर सैमसंग के इस माइक्रोएसडी कार्ड के 64 और 128 जीबी वेरिएंट को ऑफर के तहत बेहद काम डैम में खरीदा जा सकता है. 

'अनंत' नाम से BSNL का दांव, 2 धाकड़ प्लान लॉन्च

जानें ऑफर के बारे में....

Samsung EVO Plus के 64 जीबी वाले एसडी कार्ड से फाइल ट्रान्सफर और कॉपी करना काफी आसान होता है. बता दें कि इसकी ट्रान्सफर स्पीड 95MB प्रति सेकेंड है. इस मेमोरी कार्ड को क्लास 10 मेमोरी कार्ड भी कहा जाता है. इसम आप ऑफर के तहत 2400 रु की जगह पर महज 1099 रुपये में अपना बना सकते हैं. 

जल्द भारत आएगा OPPO का यह नया स्मार्टफोन

वहीं Samsung EVO Plus के 128 जीबी वाले एसडी कार्ड से फाइल ट्रान्सफर और कॉपी करना काफी आसान होता है. बता दें कि इसकी ट्रान्सफर स्पीड 95MB प्रति सेकेंड है.आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि इस पर कंपनी 10 साल की वारंटी भी देंगी. वहीं इसके साथ ग्राहकों को SD एडप्टर भी दिया जा रहा है. जहां इसे आप इसे 6408 के बजाय 3904 रुपये में खरीदा जा सकता है. एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट कार्ड से भुगतान करने पर 5 फीसद छूट मिल रही है. 

यह भी पढ़ें...

मोबाइल कंपनी Oneplus TV पर कर रही है काम

दिल थामकर बैठिए, इस दिन है रेडमी 6A की पहली सेल

75 दिनों तक धमाका मचाएंगी AIRTEL, जानिए क्या है मामला ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -