आंध्र प्रदेश में पूर्व सीएम चंद्रबाबू नायडू की जनसभा में भगदड़, 7 की मौत
आंध्र प्रदेश में पूर्व सीएम चंद्रबाबू नायडू की जनसभा में भगदड़, 7 की मौत
Share:

नेल्लोर: आंध्र प्रदेश के नेल्लोर जिले से एक बड़ी और चौकाने वाली खबर सामने आ रही है। जी दरअसल यहाँ जिले के कंडुकुर में तेलुगू देशम पार्टी (TDP) के मुखिया और पूर्व सीएम एन चंद्रबाबू नायडू की एक जनसभा के दौरान भगदड़ मचने से सात लोगों की मौत हो गई है। जी हाँ और इस घटना में कुछ कार्यकर्ता के घायल होने की भी खबर है। आपको बता दें कि उन सभी को इलाज के लिए नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जी दरअसल यहाँ जनसभा के दौरान यह भगदड़ कैसे और क्यों मची इस बात की जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है।

आपको बता दें कि एन चंद्रबाबू नायडू जो कि राज्य विधानसभा में विपक्ष के नेता हैं, बीते बुधवार को कंडुकुर शहर में एक जनसभा को संबोधित करने वाले थे। हालाँकि उसी समय भगदड़ मच गई जब नायडू का काफिल इलाके से गुजर रहा था। नेता की एक झलक पाने के लिए भारी संख्या में लोग और कार्यकर्ताओं उपस्थित हुए थे। सामने आने वाली मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, भगदड़ के दौरान कई लोग खुले नाले में गिर गए जिसकी वजह से हादसा इतना बड़ा हो गया।

अतिथियों की सुविधा के लिए लॉन्च हुआ 'अतिथि देवो भव' ऐप

जी हाँ और भगदड़ मचने के बाद नायडू ने तुरंत अपनी जनसभा को रद्द कर दिया और हादसे में जान गंवाने वाले लोगों के परिवार को 10 लाख रुपए के मुआवजे की घोषणा की है। इसी के साथ-साथ उन्होंने पार्टी नेताओं से घायलों को बेहतर इलाज सुनिश्चित करने को भी कहा है। हालाँकि मामले को लेकर जांच जारी है।

यहाँ मिल रहा है सबसे सस्ता पेट्रोल-डीजल, जानिए आपके शहर में क्या है रेट

आने वाले 40 दिन भारत के लिए 'बड़ा खतरा', एक्सपर्ट ने जताई आशंका

जानिए अब कैसी है हीरा बा की तबीयत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -