जिस चीज से कतराते है बॉलीवुड के स्टार्स कंगना रनौत ने किया वही काम, ‘Thalaivii’ को लेकर लिया ये बड़ा फैसला
जिस चीज से कतराते है बॉलीवुड के स्टार्स कंगना रनौत ने किया वही काम, ‘Thalaivii’ को लेकर लिया ये बड़ा फैसला
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत कई लोगों के दिलों पर राज करती हैं। कंगना ने अपने अब तक के करियर में कई बेहतरीन फिल्मों में काम करके हर किसी को चौंका दिया है। ऐसे में इन दिनों अभिनेत्री अपनी अपकमिंग फिल्म थलाइवी को लेकर चर्चाओं में है। ये फिल्म 10 सितंबर को प्रशंसकों के समक्ष पेश होगी। मगर फिल्म की रिलीज से पहले इसकी बेहतरीन तरीके से स्क्रीनिंग की गई है तथा कुछ और होने वाली हैं।

आपको बता दें कि हाल ही में कंगना हैदराबाद में अपनी मूवी के प्रीमियर में शामिल हुई थी तथा बड़ी स्क्रीन एवं डिजिटल रिलीज के बीच अंतर की वजह से फिल्म की स्क्रीनिंग नहीं करने के लिए मल्टीप्लेक्स पर दुःख जताया था। अब फिल्म की शीघ्र ही मुंबई में स्क्रीनिंग होने वाली है। हाल ही में फिल्म क्रिटिक्स तरण आदर्श ने ट्विट्स करके मूवी को लेकर एक विशेष खबर प्रशंसकों से साझा की है।

उन्होंने लिखा है कि जबकि ज्यादातर फिल्ममेकर अपनी फिल्म की रिलीज से पहले स्क्रीनिंग आयोजित करने से कतराते हैं, ऐसे में फिर फिल्म के रिलीज से एक दिन पहले ज्यादातर एक या फिर दो शो आयोजित किए जाते हैं। मगर थलाइवी इससे आगे निकल गई है। उन्होंने आगे लिखा है कि थलाइवी के मेकर विष्णुवर्धनइंदुरी तथा शैलेश सिंह ने शनिवार को चेन्नई सिनेमा जगत के सदस्यों के लिए बायोपिक की स्क्रीनिंग की तथा फिर रविवार को हैदराबाद उद्योग के लिए एक और स्क्रीनिंग आयोजित की। मतलब कि फिल्म रिलीज से एक सप्ताह पहले इसकी स्क्रीनिंग यहां हुई है।

बॉलीवुड के इस मशहूर सुपरस्टार ने राहगीर को मारी टक्कर, हो सकते है गिरफ्तार

ICU में भर्ती है अक्षय कुमार की मां, लंदन से शूटिंग छोड़कर भारत लौटे अभिनेता

निक्की तंबोली के साथ प्रतीक सहजपाल ने किया ऐसा काम कि देखकर दंग रह गए सभी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -