खेसारीलाल बने कबाड़ी वाले, इंटरनेट पर वायरल हुआ फनी वीडियो
खेसारीलाल बने कबाड़ी वाले, इंटरनेट पर वायरल हुआ फनी वीडियो
Share:

भोजपुरी सिनेमाजगत के लोकप्रिय सुपर स्टार खेसारी लाल यादव बन गए काजल राघवानी के लिए कवाड़ी वाले. खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी एक दूसरे को बहुत प्यार करते है लेकिन कुछ ही दिनों के बाद काजल राघवानी की शादी हो जाती है और काजल राघवानी अपना ससुराल में रहने लगती है. उसके बाद फिर खेसारी लाल यादव पहुंच जाते है काजल राघवानी के ससुराल वो भी कवाड़ी वाला बनकर और काजल राघवानी को बहाने से बुलाते है. और कहते है की तोहरा चक्कर में हम बन गइनी कवाड़ी. तो वही काजल राघवानी खेसारी लाल यादव से रिक्वेस्ट करते हुए कहती है की अगर उनके पति जानेंगे तो उन्हें मारेंगे.

Madurai cable टीवी के मालिक को रजनीकांत की 'दरबार' का pirated संस्करण प्रसारित करने के लिए गिरफ्तार

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ऐसा उन्होंने एक गाने में कहा है जो की सोशल मीडिया के यूट्यूब चैनल पर तेजी से वायरल हो रहा है. बता दे की खेसारी लाल यादव और आन्तरा सिंह प्रियंका दवारा गाया गया गाना कवाड़ी वाला आशिक़ हो गया हिट वो भी केवल एक ही दिन में. गाने क्व व्यूज की बात करे तो अब तक गाने को लगभग 24 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके है. और अगर सही व्यूज देखा जाय तो अब तक लोगो ने इस 24 लाख 18 हजार 743 बार देख चुके है जो की काफी लोकप्रिय साबित होता नजर आ रहा है. इस गाने में खेसारी लाल यादव के साथ काजल राघवानी का तड़का डांस भी लोगो का अपना दीवाना बना रहा है.

धनुष की मूवी को पछाड़ आगे निकली थलाइवा की फिल्म, इतने करोड़ का किया कलेक्शन

अगर आपको नही पता तो बता दे कि इस गाने की बोल है ‘कवाड़ी वाला आशिक़ ‘ जी हाँ जिसके लिरिक्स तैयार किया है यादव राज ने और म्यूजिक से सजाया है राज गाजीपुरी ने. गाने के वीडियो डायरेक्टर जीतू भोजपुरिया और एडिटर रमेश यादव है. और इसे गाया है खेसारी लाल यादव ने और इनका साथ दे रही है फीमेल सिंगर आन्तरा सिंह प्रियंका ने. और इस गाने को रिलीज़ किया गया है ट्वेंटी सिक्स म्यूजिक द्वारा.

भोजपुरी गाना 'हैलो कौन' का इंटरनेट पर चढ़ा खुमार, यूट्यूब पर मिले बंपर व्यू

खेसारी लाल संग रानी चटर्जी ने की जमकर मस्ती, इंटरनेट पर वीडियो हुआ वायरल

इस साउथ एक्ट्रेस के घर पड़ा इनकम टेक्स का छपा, फिल्म के लिए सबसे ज्यादा पैसा लेने की हैं अफवाह!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -