Scout Bobber बाइक का शानदार लुक आपको भी कर देगा दीवाना, जानें इसकी कीमत
Scout Bobber बाइक का शानदार लुक आपको भी कर देगा दीवाना, जानें इसकी कीमत
Share:

अब युवाओं को और इंतज़ार नहीं करना पड़ेगा क्योकि  युवाओं की पहली पसंद अब जल्द ही भारत में आने वाली है भारत में आने वाली ये पहली बाइक विश्व के मार्केट में अभी -अभी लांच हुई है और अब  इस बाइक का इंतज़ार हर युवा कर रहा है. लेकिन हम आपको बता दे की अभी यह बाइक भारत में लांच नहीं हुई है लेकिन दोस्तों आपको नाराज़ होने की जरुरत नहीं है क्योकि यह बाइक स्काउट बोब्बर की ऑनलाइन बुकिंग प्रारंभ हो चुकी है. 

इसकी बुकिंग  50 हजार रूपए देकर की जाएगी, Scout Bobber बाइक अगले महीने अक्टूबर में अमेरिका में लांच होने वाली है. वैसे तो अभी इस बाइक को लेकर भारत में लांच करने का कोई फैसला नहीं किया गया है. लेकिन इसमें कस्टमर्स लोगो को परेशान होने की जरुरत नहीं है यह बाइक आप इंडियन मोटर सायकल के डीलर्स के द्वारा बुकिंग करा सकते है यह बाइक भारत में 5 कलर में आएगी.

स्काउट बोब्बर बाइक की कीमत 12.99 लाख रूपए हो सकती है. कम्पनी ने इस मोटर सायकल को एक अलग लुक दिया है  Scout Bobber को ब्रोंज स्मोक, इंडियन मोटरसाइकिल रेड, स्टार सिल्वर स्मोक, थंडर ब्लैक और थंडर ब्लैक स्मोक शेड्स में पेश किया जाएगा. इस बाइक की राइडिंग पॉजिशन को मॉडीफाइड किया गया है जबकि इंजन और गैर और ब्रैक में ज्यादा बदलाव नहीं किया गया है. Scout Bobber में 1131cc वी-टाउन इंजन दिया गया है. जो कि 100 bhp और 97.7 Nm टॉर्क जनरेट करता है.

जा रहे हो अगर लाॅन्ग ड्राइव पर तो यह खबर आपके लिए बहुत जरूरी है

लैंड रोवर डिस्कवरी जल्द ही आने वाली है भारत के मार्केट में, ऐसे करें बुकिंग

बहुत ही शानदार कीमत के साथ TVS ने लाॅन्च किया अपना नया स्कूटर

अगर आप अपने वाहन की सर्वेसिंग कराने जा रहे हो तो इस बात का विशेष ध्यान रखें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -