बिहार क्राइम : बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या
बिहार क्राइम : बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या
Share:

सारण : बिहार में अपराधियो के मन में पुलिस का जरा भी खौफ नही रहा है तथा खबर है कि ऐसी ही एक वारदात के तहत बिहार के छपरा जिले के तरैया थाना के गंडार पुल के निकट गुरुवार की रात कुछ अज्ञात अपराधियों ने भाजपा नेता केदार सिंह की गोली मार कर हत्या की दी. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इस मामले में पुलिस ने अपनी जांच के दौरान वारदात वाली जगह पर से गोली के दो खोखे बरामद किये है.

पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है तथा पुलिस अपराधियों की खोज में सघनता से जुट गई है. पुलिस ने बताया है कि केदार सिंह भारतीय जनता पार्टी के नेता थे तथा वे गुरुवार के दिन शाम को अपनी बाइक से मशरख के बंगरा स्थित अपनी बहन के घर गये थे. इसके बाद जब वे रात को अपनी बहन से मिलकर पुनः अपने घर को लौंट रहे थे तो पहले से ही उन पर घात लगाकर बैठे हुए अज्ञात हथियारबंद अपराधियों ने गंडार पुल के निकट उनपर हमला बोल दिया और गोली मार कर उनकी हत्या कर दी.

वारदात को अंजाम देकर यह सभी अज्ञात आरोपी मौके पर से फरार हो गए व फिर बाद में राहगीरों ने सड़क पर उन्हें खून से लथपथ पड़े हालत में देखा और शोर मचाना शुरू कर दिया. इस दौरान लोगो ने पुलिस को भी सूचित कर दिया था. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने इलाज के लिए केदार सिंह को तुरंत ही अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -